Aaj ka Rashifal: आज बरसेगी मेष, मिथुन सहित इन राशि वालों पर सूर्यदेव की कृपा, ये रहें सावधान,जानें अपना राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2324966

Aaj ka Rashifal: आज बरसेगी मेष, मिथुन सहित इन राशि वालों पर सूर्यदेव की कृपा, ये रहें सावधान,जानें अपना राशिफल

Aaj ka Rashifal: हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व होता है, राशि के हिसाब से लोग अपना काम करते हैं, आज 7 जुलाई दिन रविवार है. आज का दिन मेष से लेकर मीन राशि वालों के लिए कैसा होने वाला है जानते हैं. 

 

Aaj ka Rashifal: आज बरसेगी मेष, मिथुन सहित इन राशि वालों पर सूर्यदेव की कृपा, ये रहें सावधान,जानें अपना राशिफल

Aaj ka Rashifal: ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों का जिक्र किया गया है. राशिफल को निकालते समय ग्रह-नक्षत्र के साथ साथ पंचांग की गणना का भी विश्लेषण किया जाता है. हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व होता है, राशि के हिसाब से लोग अपना काम करते हैं, आज 7 जुलाई दिन रविवार है. ज्योतिष में रविवार का दिन सूर्यदेव को समर्पित होता है. इस दिन सूर्यदव की विधिवत पूजा करने से कई सारे लाभ मिलते हैं. आज का दिन किन राशि वालों के लिए अच्छा होने वाला है, किसे सावधानी बरतनी है जानते हैं मेष से लेकर मीन राशि तक वालों का हाल.

मेष
मेष राशि वालों के लिए आज का किस्मत के मामले में अच्छा हो सकता है. दोस्तों का भरपूर समर्थन मिल सकता है. सम्मान में वृद्धि हो सकती है.
वृषभ
वृषभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. काफी समय से रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की जरूरत है.
मिथुन
मिथुन राशि के लोगों को मानसिक परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. पुत्र के स्वास्थ्य को लेकर परेशान हो सकते हैं. काली जी की पूजा करने से फल मिल सकता है.
कर्क
कर्क राशि के जातकों के लिए  आज दिन भूमि के मामले में समस्या लेकर आ सकता है. हालांकि इस दिन घर में नए वाहन खरीदने का योग बन रहा है. खान पान पर ध्यान रखने की जरूरत है.
सिंह 
सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन परेशानियों से भरा हो सकता है. पिता और पुत्र के स्वास्थ्य को लेकर परेशान हो सकते हैं. वाणी पर संतुलन बना कर रखें. 
कन्या
कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. धन धान्य में बढ़ोतरी हो सकती है आर्थिक क्षेत्र में भी बरकत हो सकती है. 
तुला
तुला राशि वालों के लिए आज सावधान रहने की जरूरत है. कोर्ट कचेहरी के मामलों की वजह से परेशान हो सकते हैं. वाणी पर संतुलन बनाए रखें. 
वृश्चिक
वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी ज्यादा उतार- चढ़ाव वाला हो सकता है. तैयारी करने वाले छात्रों को निराशा हाथ लग सकती है. परिवार में किसी की तबीयत खराब हो सकती है. 
धनु
धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला हो सकता है,आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होने का योग बन रहा है. थोड़ा सेहत के प्रति सचेत रहने की जरूरत है, क्योंकि मौसम का असर इस पर दिख सकता है.
मकर
मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन सजग रहने की जरूरत है. कहीं पर यात्रा करते समय ध्यान देने की जरुरत है. किसी को उधार पैसा देने से बचने की जरुरत है. अवैवाहिक लोगों को जीवनसाथी मिल सकता है.
कुंभ
कुंभ राशि के जातकों के लिए  आज का दिन अच्छा होने वाला है. किसी भी बिजनेस के स्टार्टप में इस दिन सफलता का योग दिख रहा है. स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा ध्यान देने की जरूरत है. हरी वस्तु पहनने से काम आसान हो सकता है.
मीन
मीन राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. बिजनेस में फायदा हो सकता है. धार्मिक यात्रा का योग बन रहा है. 

(यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है. इसे अपनाने से पहले धार्मिक क्षेत्र के जानकार की सलाह जरूर लें.)

 

 

 

Trending news