दुर्घटना: अलग-अलग हादसों में 3 की मौत, 5 लोगों की हालत गंभीर

प्रदेश में तीन अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत सहित 5 लोग घायल हो गए. पहली घटना उज्जैन शहर के थाना चिमनगंज क्षेत्र में न्यू सेंटपाल स्कूल के पास तेज गति से आ रहे डम्पर ने बाइक सवार 18-19 वर्षीय दो युवकों को टक्कर मार दी.

दुर्घटना: अलग-अलग हादसों में 3 की मौत, 5 लोगों की हालत गंभीर
सांकेतिक तस्वीर

भोपाल: प्रदेश में तीन अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत सहित 5 लोग घायल हो गए. पहली घटना उज्जैन शहर के थाना चिमनगंज क्षेत्र में न्यू सेंटपाल स्कूल के पास तेज गति से आ रहे डम्पर ने बाइक सवार 18-19 वर्षीय दो युवकों को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों युवक पवन और तपश की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी. मर्तक पवन गेहलोत और तपश सोलंकी के शव को जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया गया. वहीं डम्पर चालक आरोपी ड्रायवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

राशन घोटाला मामले में सियासत तेज! पीडीएस दुकानों के बाहर प्रदर्शन करेगी BJP

वाहन के दो टुकड़े हुए
तेज रफ्तार से आ रहे बुधवारिया निवासी पवन गेहलोत की उम्र करिब 18 वर्ष और तपश सोलंकी की उम्र करीब 19 वर्ष निवासी पटेल नगर की रेत से भरा डम्पर क्रमांक एमपी 13 जी ए 3493 ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि दो पहिया वाहन के टुकड़े हो गए और दोनों नाबालिक की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी.  

दूसरी घटना शिवपुरी में हुई
वहीं दूसरी घटना शिवपुरी से सामने आई. जहां दो बाइक की आपस मे हुई भिड़ंत में एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई जबकि 4 लोग घायल हो गये. ये हादसा वेराड थाना क्षेत्र के ग्राम तोड़ा रोड पर हुआ. 

कोरोना से मुक्ति के लिए 15 घंटे महाकाल के सामने नृत्य आराधना, देश-विदेश से जुड़े कलाकार

जांजगीर-चंपा में हुआ हादसा
छत्तीसगढ़ के जांजगीर चंपा में एक तेज रफ्तार रेत से भरे ट्रक ने बाइक सवार दंपत्ति को अपनी चपेट में ले लिया. दोपहर हुई इस दुर्घटना में पत्नी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया वहीं, पति की हालात भी गंभीर बताई जा रही है. हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. जिसके बाद लोगों ने चक्काजाम कर दिया. पुलिस ने मौके पर आकर हालात को संभाला, आरोपी की तलाश जारी है.

WATCH LIVE TV