राशन घोटाला मामले में सियासत तेज! पीडीएस दुकानों के बाहर प्रदर्शन करेगी BJP

छत्तीसगढ़ भारतीय जनता पार्टी प्रदेशभर में प्रदर्शन करेगी. रविवार को हुई छत्तीसगढ़ बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति (CG BJP Working Committee) की बैठक में यह फैसला किया गया.

राशन घोटाला मामले में सियासत तेज! पीडीएस दुकानों के बाहर प्रदर्शन करेगी BJP
बीजेपी सभी मंडलों में योग कार्यक्रम का करेगी आयोजन

रायपुर: छत्तीसगढ़ भारतीय जनता पार्टी प्रदेशभर में प्रदर्शन करेगी. रविवार को हुई छत्तीसगढ़ बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति (CG BJP Working Committee) की बैठक में यह फैसला किया गया. बीजेपी पदाधिकारी-कार्यकर्ता प्रदेशभर में राशन दुकानों का घेराव आने वाले दिनों में करेंगे.

बैठक में बीजेपी ने भूपेश सरकार (Bhupesh Government) पर आरोप लगाया कि केंद्रीय योजना के तहत गरीबों को मिलने वाला चावल प्रदेश सरकार पात्र हितग्राहियों में नहीं दे रही है. बैठक में संगठनात्मक गतिविधियों और सरकार को घेरने को लेकर आगामी कार्ययोजना पर भी चर्चा हुई. साथ ही प्रदेश सरकार के खिलाफ राजनीतिक प्रस्ताव भी पास हुआ. राजनीतिक प्रस्ताव में प्रदेश में कांग्रेस की ढाई साल की सरकार पूरी होने के बावजूद प्रदेश की जनता से कई वादे नहीं निभाने को लेकर घेरा गया. 

नक्सलियों की जवानों को नुकसान पहुंचाने की साजिश नाकाम, 10 किलो वजनी पाइप बम बरामद

2 हफ्ते तक कार्यक्रम करेगी बीजेपी
बैठक में ये भी तय हुआ कि 21 जून को विश्व योग दिवस पर बीजेपी सभी मंडलों में योग कार्यक्रम का आयोजन करेगी. 23 जून को श्यामाप्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस पर सभी जिलों में गोष्ठी होगी. 6 जुलाई तक कई कायर्क्रम होंगे. बड़े पैमाने पर वृक्षारोपण होंगे. कार्यसमिति सदस्य 25 जून को आपातकाल लगने के दिन को लेकर सभी जिलों में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. गोष्ठी का भी आयोजन होगा. इसके जरिए कार्यकर्ताओं को ये बताया जाएगा कि आपातकाल क्यों और कैसे लगाया गया और गैर कांग्रेसी राजनीतिक कार्यकर्ताओं को कैसे निशाना बनाया गया. 

रिश्वत की डिमांड कर रहा था पटवारी, किसान ने Video बना कर इंटरनेट पर डाला

अहम भूमिका निभाएंगे कार्यकर्ता-सह संहठन महामंत्री
बैठक में कार्यसमिति सदस्यों को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिव प्रकाश ने कार्यकर्ताओं को सीख भी दी और राष्ट्रीय स्तर पर कांग्रेस पर हमलावर नजर आए. शिव प्रकाश ने कहा कि विपक्षी दलों के षड्यंत्र की लोगों को जानकारी देने और जागरूक करने के काम में भाजपा कार्यकर्ता महती भूमिका निभाने तत्पर रहें. कांग्रेस साल 2014 के बाद से सकारात्मक भूमिका निभाने के बजाय षड्यंत्रों में लगी है. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता अपने-अपने मोर्चे पर डटकर काम करके पार्टी को राजनीतिक तौर पर ताक़तवर बनाएं और चुनावों में अपने दम पर जिताएं.

WATCH LIVE TV