फिल्मकारों की पसंद बन रहा मध्य प्रदेश, कंगना, विद्या के बाद अब मणिरत्नम इस ऐतिहासिक शहर में करेंगे शूटिंग
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh969376

फिल्मकारों की पसंद बन रहा मध्य प्रदेश, कंगना, विद्या के बाद अब मणिरत्नम इस ऐतिहासिक शहर में करेंगे शूटिंग

नक्सल प्रभावित नारायणपुर जिले में नक्सलियों ITBP सर्चिंग टीम पर हमला किया है. 

फिल्मकारों की पसंद बन रहा मध्य प्रदेश

सत्येंद्र सिंह परमार/निवाड़ीः मध्य प्रदेश की लोकेशन फिल्मकारों को बहुत पसंद आ रही है. यहां की ऐतिहासिक इमारतें और प्राकृतिक सौंदर्य बॉलीवुड को जमकर पसंद आ रहा है. मध्य प्रदेश के पर्यटन स्थल ओरछा में एक बार फिर लाइट, कैमरा, एक्शन का सुनाई देगा. ओरछा में जल्द ही एक बड़ी फिल्म की शूटिंग होने वाली है. 

मणिरत्नम की फिल्म की होगी शूटिंग 
बुंदेलखंड की ऐतिहासिक धरोहरों ने एक बार फिर फिल्मकारों को अपनी ओर आकर्षित किया है. एक बार फिर देश के जाने माने निर्माता निर्देशक मणिरत्नम ने ओरछा की और रुख किया है. मणिरत्नम अपनी आगामी फिल्म ''पोनियिन सेलवन'' की शूटिंग मध्य प्रदेश के ओरछा में करने जा रहे हैं. 2022 में रिलीज होने वाली इस फिल्म की शूटिंग के लिए मणिरत्नम अपनी पूरी टीम के साथ ओरछा में हैं. 

500 करोड़ है फिल्म का बजट 
हालांकि मणिरत्नम यह फिल्म मुख्यत साउथ इंडियन मूवी है, जिसका बजट 500 करोड़ बताया जा रहा है, इस फिल्म में मुख्य तौर पर साउथ के सुपरस्टार विक्रम, ऐश्वर्या, तृषा और प्रकाश राज हैं. ये सभी कलाकार भी इस वक्त ओरछा में मौजूद है और फिल्म की तैयारियों में जुटे हैं. 

रावण फिल्म की भी हो चुकी है शूटिंग 
बता दें कि मणिरत्नम को ओरछा बहुत पसंद आता है. इससे पहले मणिरत्नम अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय अभिनीत रावण फिल्म की शूटिंग भी ओरछा में कर चुके हैं, ओरछा की ऐतिहासिक धरोहरें और प्राकृतिक सौंदर्य ने हमेशा बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों को अपनी और आकर्षित किया है, इसके पहले यहां द लवर, हजारों खव्हिशे ऐसी, केरी ऑन सहित तमाम धारवाहिक और विज्ञपानों की शूटिंग हो चुकी है. इसके अलावा सुपरहिट बॉलीवुड फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनियां की शूटिंग भी ओरछा में हो चुकी है. 

मध्य प्रदेश की ये लोकेशन आ रही पसंद
मध्य प्रदेश को यूं ही देश का दिल नहीं कहा जाता. यहां की कई लोकेशन डॉयरेक्टर्स के लिए बेहद पसंद आ रही है. जिनमें राजधानी भोपाल के साथ-साथ महेश्वर, ओरछा, पचमढ़ी, चंदेरी, ग्वालियर के अलावा अन्य कई जगहें शूटिंग के लिए बेस्ट मानी जा रही है. इन लोकेशन पर अक्षय कुमार, सलमान खान, रणवीर सिंह से लेकर कई बड़े फिल्म स्टारों की फिल्म की शूटिंग अब तक मध्य प्रदेश में हो चुकी है.

ये भी पढ़ेंः एमपी को नई सौगात: जबलपुर से इन शहरों के लिए शुरू हुई उड़ान सेवाएं, जानिए फ्लाइट्स की टाइमिंग

WATCH LIVE TV

Trending news