CCTV: सो रहे लोगों को ज‍िंदा जलाने की कोश‍िश, पेट्रोल छ‍िड़ककर घर में लगा दी आग
Advertisement

CCTV: सो रहे लोगों को ज‍िंदा जलाने की कोश‍िश, पेट्रोल छ‍िड़ककर घर में लगा दी आग

CCTV:  छत्‍तीसगढ़ के ब‍िलासपुर से एक सीसीटीवी सामने आया है. इसमें नजर आ रहा है क‍ि कुछ लोग घर में पेट्रोल छ‍िड़ककर आग लगा रहे हैं. उस घर में उस समय पूरा पर‍िवार सो रहा था. 

सीसीटीवी में आग लगाते नजर आए बदमाश.

शैलेंद्र स‍िंह ठाकुर/ब‍िलासपुर: रात को घर में सो रहे परिवार को जिन्दा जलाने की कोशिश का ताजा मामला छत्तीसगढ़ की न्यायधानी बिलासपुर में सामने आया है. इस घटना की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. वहीं देर रात घर में आगजनी की वारदात को अंजाम देकर आरोपी पुलिस की गिरफ्त से फरार चल रहे हैं. पुलिस पेट्रोलिंग के दावों की बदमाशों ने हवा निकाल दी है. 

डर के साये में है पूरा पर‍िवार 
दरअसल, ये पूरा मामला शहर के यदुनंदन नगर निवासी ट्रांसपोर्टर ठाकुर अनिल सिंह और रेखा सिंह का है. इस संबंध में पीड़ित अनिल सिंह और रेखा सिंह ने बताया कि व्यवसायी प्रतिद्वंदी होने के चलते कोयला कारोबारी रामजीत सिंह पर संदेह है कि उसने ही पेट्रोल से आगजनी की वारदात को अंजाम दिलवाया है. इससे पहले भी जान से मारने की धमकियां और घर में तोड़फोड़ की घटना घट चुकी हैं लेकिन पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है जिससे अब पूरा परिवार डरा हुआ है. 

आरोप‍ियों की हो गई पहचान 
वहीं आगजनी की घटना से परे क्षेत्र में सनसनी का माहौल बना हुआ है. सिरगिट्टी थाना प्रभारी सागर पाठक ने बताया कि घटना की रिपोर्ट थाने में दर्ज कर ली गई है और आरोपियों की पहचान करने में टीम जुटी हुई है. सीसीटीवी फुटेज समेत सभी एंगलो के आधार पर पुलिस विवेचना जारी है. 

 

दो बोतलों से घर में पेट्रोल डालकर आग लगाते हुए आए नजर आए बदमाश 
गौरतलब है कि सीसीटीवी कैमरे में तीन लोग दो बोतलों में घर में पेट्रोल डालकर आग लगाते हुए दिख रहे हैं. इससे घर का दरवाजा और प्लास्टिक की प्लाई जल गई है. सीसीटीवी में द‍िख रहा है क‍ि क‍ितने आराम से बदमाशों ने घटना को अंजाम द‍िया.   

लेह-लद्दाख में लहराया अबूझमाड़ का झंडा, 7 द‍िन में 4 हजार क‍िमी बाइक चलाकर पहुंचे राकेश

Trending news