'बिना झूठ बोले शिवराज का भोजन हजम नहीं होता..' कांग्रेस के दिग्गज नेता क्यों लगाया ये आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1880426

'बिना झूठ बोले शिवराज का भोजन हजम नहीं होता..' कांग्रेस के दिग्गज नेता क्यों लगाया ये आरोप

MP Assembly Election 2023:मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले नाराज नेताओं का बीजेपी छोड़कर जाने का सिलसिला जारी है. कई नेता कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं. बीजेपी नेताओं के कांग्रेस में शामिल होने पर कमलनाथ ने बीजेपी पर निशाना साधा. 

'बिना झूठ बोले शिवराज का भोजन हजम नहीं होता..' कांग्रेस के दिग्गज नेता क्यों लगाया ये आरोप

MP Politics: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले नाराज नेताओं का बीजेपी छोड़कर जाने का सिलसिला जारी है. कई नेता कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं. बीजेपी नेताओं के कांग्रेस में शामिल होने पर कमलनाथ ने बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने सीधे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर आड़े हाथों लेते हुए कहा कि शिवराज की घोषणा की मशीन 5 महीने से डबल स्पीड में चल रही है.  बिना झूठ बोले शिवराज का भोजन हजम नहीं होता. शिवराज की घोषणा के बाद भी किसानों को मुआवजा नहीं मिलता. 

कमलनाथ ने कहा कि मध्य प्रदेश में लोग कांग्रेस का नहीं सच्चाई का साथ दे रहे हैं. सच्चाई ही मध्य प्रदेश के भविष्य को सुरक्षित कर सकती है. प्रदेश में भ्रष्टाचार की  कोई सीमा नहीं है. प्रदेश का हर व्यक्ति भ्रष्टाचार का शिकार है या उसका गवाह है. प्रदेश के नौजवानों का भविष्य अंधकार में है. प्रदेश का नौजवान सड़क पर घूम रहा है. कांग्रेस की 15 महीने की सरकार ने नीति और नीयत का परिचय दिया.

कांग्रेस ने किया प्रदर्शन
इधर, छिंदवाड़ा में किसानों के फसल नुकसान का मुआवजा और अन्य मांगों को लेकर कांग्रेस ने प्रदर्शन किया. चौरई में विगत दिनों हुई ज्यादा बारिश और माचागोरा पेंच डेम के सभी आठों गेट खोले जाने से अधिक पानी के चलते किसानों की मक्का और गन्ने की फसल खराब हो गई. सरकार द्वारा मुआवजा की मांग को लेकर कांग्रेस ने एक दिवसीय किसान आंदोलन कर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा. 

कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे शामिल
ज्ञापन में अन्य और भी मांगें शामिल थीं, जिसमें क्षेत्र में अवैध शराब विक्री पर रोक लगाने, शासकीय कार्यालयों में जारी भ्रष्टाचार को बंद करने, कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर झूठे मामलों में दर्ज केस वापस लेने समेत कई मांग शामिल थीं. आंदोलन के दैरान विधायक सुजीत चौधरी, पूर्व विधायक चौधरी गंभीर सिंह, ब्लाक अध्यक्ष हरिश्चंद्र पटेल, तीरथ ठाकुर, बंटी साहू, शहीद मंसूरी, सरविन्द पाण्डेय सहित अनेक कांग्रेस नेता किसान उपस्थित रहे.

रिपोर्ट: अजय दुबे

Trending news