सारंग के बाद केंद्रीय मंत्री कुलस्ते का अजीब बयान, बोले- सरपंच-सचिव को कौए जैसा टांग देंगे

विश्वास सारंग का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि अब मोदी सरकार के मंत्री का विवादित बयान सामने आया है. केंद्रीय इस्पात और ग्रामीण विकास राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते कहते नजर आ रहे हैं कि अगर गांव के सरपंच या सचिव की उनको शिकायत मिली तो कौए जैसा भी टांगना पड़े तो टांग देंगे.

सारंग के बाद केंद्रीय मंत्री कुलस्ते का अजीब बयान, बोले- सरपंच-सचिव को कौए जैसा टांग देंगे
केंद्रीय कैबिनेट मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते

प्रशांत शुक्ला/सिवनी: विश्वास सारंग का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि अब मोदी सरकार के मंत्री का विवादित बयान सामने आया है. केंद्रीय इस्पात और ग्रामीण विकास राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते कहते नजर आ रहे हैं कि अगर गांव के सरपंच या सचिव की उनको शिकायत मिली तो कौए जैसा भी टांगना पड़े तो टांग देंगे. केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि उन्हें कई बार गांव के लोग सरपंच और सचिव की शिकायत करते हैं, लेकिन इनकी बदमाशी अब नहीं चलेगी. 

मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ग्रामीण विकास राज्य मंत्री का अतिरिक्त प्रभार मिलने के बाद पहली बार सिवनी के घंसौर पहुंचे थे. यहां कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया. इसके बाद वे बीजेपी मंडल कार्यसमिति की बैठक में शामिल हुए. 

नेहरू का वो भाषण; जिसे शिवराज के मंत्री महंगाई बढ़ने और अर्थव्यवस्था बिगड़ने का जिम्मेदार बता रहे

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मंत्री कुलस्ते ने अपने संबोधन ने स्पष्ट कहा कि, 'यहां जो लोग शिकायत करते हैं, कई बार मेरे अनुभव में आया है, लेकिन मैं अब ये कहना चाहता हूं, ऐसा कुछ मेरे पास आया तो बदमाशी अब नहीं चलेगी, इसके लिए एक दो लोगों को कौआ जैसा टांगना भी पड़े, चाहे वो सरपंच हो या सचिव हो.' हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि मैं कोई धमका नहीं रहा हूं, पर मुझे लगता है गांव के लोग इतनी शिकायत करते हैं तो शिकायत का समाधान क्या है'.

हालांकि कि केंद्रीय मंत्री ने यह बात सरपंच-सचिवों के खिलाफ लगातार मिल रही शिकायतों पर था. दरअसल, इलाके के साथ केंद्रीय योजनाओं का लाभ गांव के लोगों तक पहुंचने पर शिकायत कर रहे थे.

WATCH LIVE TV