राशिफल 21 जनवरी 2021: मिथुन राशि वालों को मिल सकती है गुड न्यूज, जानें क्या कहते हैं आपके सितारे
Advertisement

राशिफल 21 जनवरी 2021: मिथुन राशि वालों को मिल सकती है गुड न्यूज, जानें क्या कहते हैं आपके सितारे

मिथुन राशि वालों को आज गुड न्यूज मिल सकती है. रिश्तेदारों से मुलाकात होगी. लोग आपके व्यवहार को पसंद करेंगे. दफ्तर में काम का दबाव बनेगा जिसे शांति के साथ हेंडल करने की जरूरत है. दिया हुआ पैसा वापस मिल सकता है. 

राशिफल

मेष
मेष राशि वालों को आज के दिन दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. कार्यस्थल पर सोच समझकर ही कुछ बोले, परेशानी में पड़ सकते हैं. अनजान लोगों से दूर रहें. यात्रा करते समय ध्यान रखें. परिवार में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है. सेहत का ख्याल रखें और खर्च पर नियंत्रण रखें. दिन मिलाजुला रहेगा.

वृषभ
वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा है. कामयाबी मिल सकती है, साथ ही धन की प्राप्ती भी हो सकती है. आज आपके रुके हुए कार्य पूरे होंगे. सेहत अच्छी रहेगी. विवाद होने से बचें, वाणी में मधुरता बनाए रखें, गुस्से पर काबू रखें. परिवार का साथ रहेगा. काम के सिलसिले में बाहर जाना पड़ सकता है. दफ्तर में आपका दबदबा रहेगा. जीवनसाथी से रिश्ते मधुर रहेंगे.

मिथुन
मिथुन राशि वालों को आज गुड न्यूज मिल सकती है. रिश्तेदारों से मुलाकात होगी. लोग आपके व्यवहार को पसंद करेंगे. दफ्तर में काम का दबाव बनेगा जिसे शांति के साथ हेंडल करने की जरूरत है. दिया हुआ पैसा वापस मिल सकता है. अंजान लोगों से सावधान रहें. बेवजह खर्च से बचें. छात्रों और युवाओं के लिए दिन शुभ है.

कर्क
कर्क राशि वालों का आज का दिन मिलाजुला रहेगा. रिश्तेदारों से अप्रिय खबर मिल सकती है. यात्रा पर जाने की संभावना है. आपका मन खुश रहेगा और परिवार की परेशानियां भी दूर होंगी. आमदनी के लिए दिन ठीक है. पूजा-पाठ में मन लगेगा,खर्चे से बचें. उधार का पैसा चुका सकते हैं, पैसों के लिहाज से दिन अच्छा है, विवादों से बचें.

सिंह
सिंह राशि वालों का आज का दिन अच्छा रहेगा. आप समय पर अपनी जिम्मेदारी पूरी कर सकेंगे. नए काम शुरू हो सकते हैं, परिवार का साथ मिलेगा. कारोबारी काम को बढ़ाने का विचार कर सकते हैं, इसके लिए लोन लेने का भी सोच सकते हैं.  अपनी बातों को गोपनीय ही रखें. यात्रा करते या कहीं जाते वक्त सावधान रहें, चोट लगने की संभावना है.पूजा-पाठ में मन लगेगा, जीवनसाथी के साथ घूमने जा सकते हैं.

कन्या
कन्या राशि वालों को आज संभल कर रहने की जरूरत है. दफ्तर में किसी से विवाद हो सकता है या किसी बात को लेकर तनाव में रह सकते हैं. शादी का विचार कर रहे लोगों के लिए रिश्ते आ सकते हैं. धन लाभ हो सकता है लेकिन खर्च करने से बचें. गुड न्यूज मिल सकती है. घर के बुजुर्गों और जीवनसाथी की सेहत का ख्याल रखें. 

तुला
तुला राशि वालों का आज का दिन खास है. सारे कार्य पूरे होंगे. कारोबारियों को मुनाफा होगा, नौकरी पेशे वालों को नयी जिम्मेदारी मिल सकती है. पूजा-पाठ में मन लगेगा. युवाओं को नौकरी के अवसर मिलेंगे. आपको गुड न्यूज मिल सकती है. सेहत का ख्याल रखें.

वृश्चिक
वृश्चिक राशि वालों का आज का दिन खास नहीं है. घर परिवार में तनाव का माहौल रहेगा. दफ्तर में भी किसी से विवाद हो सकता है. कोई भी काम करने में परेशानी होगी. छात्रों के लिए दिन अच्छा है और युवाओं को नए अवसर मिल सकते हैं. किसी से अपनी बातें शेयर ना करें, घर के बड़ों का ख्याल रखें. 

धनु
धनु राशि वालों का आज का दिन बेहद अच्छा है. परिवार का साथ मिलेगा, गुड न्यूज मिल सकती है, सामाजिक काम में हिस्सा लेंगे. परिवार के बड़ों का ख्याल रखें, उनकी तबीयत बिगड़ सकती है. दफ्तर में विवाद होने से बचें. युवाओं के लिए दिन शुभ है. 

मकर
मकर आज का दिन मिलाजुला रहेगा. पुराने दोस्तों से मुलाकात हो सकती है. दंपति में प्यार बढ़ेगा, जीवन साथी के साथ घूमने जा सकते हैं. काम का दबाव होगा, चोट लगने से खुद को बचाएं और सेहत का ख्याल रखें. छात्रों के लिए दिन अच्छा है. रिश्तेदारों से मुलाकात हो सकती है. वाणी में मधुरता रखें, विवाद से बचें.

कुंभ
कुंभ राशि वालों का आज का दिन अच्छा रहेगा. पैसों के लिहाज से दिन अच्छा है, बड़े काम बन सकते हैं. जीवनसाथी और परिवार का साथ मिलेगा. सेहत का ख्याल रखें. काम का दबाव ज्यादा रहने के कारण थकान महसूस कर सकते हैं. यात्रा पर जाने से बचें.

मीन
मीन राशि वालों का दिन अच्छा है. धन लाभ होगा, लेकिन कार्य स्थल पर लोगों से सावधान रहें और कोई नया काम शुरू करने की सोच रहें हैं तो फिलहाल टाल दें. जीवनसाथी का साथ मिलेगा. छात्रों को मेहनत करनी पड़ेगी. बड़ों की सलाह से ही कोई निर्णय लें. विवाद होने से बचें. वाणी और गुस्से पर काबू रखें.

Trending news