Indore News: पुलिस के हत्थे चढ़े इंदौर के जय और वीरू, कई चोरियों का हुआ खुलासा
Advertisement

Indore News: पुलिस के हत्थे चढ़े इंदौर के जय और वीरू, कई चोरियों का हुआ खुलासा

Indore Jai And Veeru:   इंदौर पुलिस ने दो ऐसे चोरों को गिरफ्तार किया है, जो जय और वीरू की तरह चोरी किया करते थे. पुलिस को आरोपियों के पास से चोरी किया हुआ, कई माल भी मिला है.

Indore News: पुलिस के हत्थे चढ़े इंदौर के जय और वीरू, कई चोरियों का हुआ खुलासा

Indore Jai And Veeru: आपने जय और वीरू वाली फिल्म शोले जरूर देखी होगी और आपको उनके चोरी के किस्से भी याद होंगे. ऐसे ही इंदौर शहर में दो शातिर चोरों को पुलिस ने पकड़ा है, जो जय और वीरू की स्टाइल में चोरी करके चोरी किया हुआ माल जमीन में गाड़ देते थे. जिससे पुलिस को चोरी के माल का कोई भी सुराख ना मिले. पुलिस ने उनके कब्जे से चोरी किए हुए छह मोबाइल जब्त किए हैं. जो उन्होंने सिनेमा हॉल के पीछे मैदान में गढ़ दिए थे.

बता दें कि इस वक्त इंदौर में मोबाइल चोरी की घटनाएं बढ़ रही है और हाल ही में खजराना थाना क्षेत्र में भी एक मोबाइल स्नेचिंग की घटना सामने आई थी. जिसमें बाइक सवार दो युवकों ने मोबाइल चोरी कर लिए थे. इसके बाद पुलिस ने छानबीन करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

Rewa News: कभी भी बोरवेल से बाहर निकल सकता है मयंक, 40 घंटे से चल रहा रेस्क्यू ऑपरेशन

दोनों की दोस्ती एक दम पक्की 
पुलिस को दोनों आरोपियों ने बताया कि वह पुराने दोस्त हैं और मोबाइल चोरी कर जमीन में गाढ़ देते थे कि जिससे कोई सुराग पुलिस के हाथ ना लगे. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से दो मोबाइल और चोरों के निशान देही पर जमीन में गड़े हुए चार मोबाइल जब्त किए है. इसके साथ ही चोरी में उपयोग की जाने वाली मोटरसाइकिल भी उन्होंने लसूडिया थाना क्षेत्र से चुराई थी, जो पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ली.

इस घटना को लेकर डीसीपी अभिनव विश्वकर्मा ने बताया कि पुलिस गिरफ्त में आए दोनों बदमाश असफाक पिता आशिक व मनोज पिता मन्नू ओसवाल दोनों खजराना के रहने वाले है. इन दोनों ने चोरी की घटनाओं को कबूल किया है, और  फिलहाल पुलिस आरोपियों से अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ की जा रही है.

रिपोर्ट - शिव मोहन शर्मा

Trending news