MP News: ज्योतिरादित्य सिंधिया की अरविंद केजरीवाल को सलाह, कहा- अब तो उन्हें...
Advertisement

MP News: ज्योतिरादित्य सिंधिया की अरविंद केजरीवाल को सलाह, कहा- अब तो उन्हें...

Jyotiraditya Scindia on Arvind Kejriwal:  दिल्ली के मुख्यमंत्री छह दिनों की ईडी रिमांड पर हैं. उन्हें लेकर पूरे देश AAP प्रदर्शन कर रही है. अब उनकी गिरफ्तारी पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का बयान सामने आय़ा है.

MP News: ज्योतिरादित्य सिंधिया की अरविंद केजरीवाल को सलाह, कहा- अब तो उन्हें...

Jyotiraditya Scindia on Arvind Kejriwal: आबकारी नीति के मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया गया है. इसे लेकर विपक्षी नेताओं की तीखी प्रतिक्रिया तो आ रही है, लेकिन इस बीच केंद्रीय मंत्री और गुना-शिवपुरी लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अरविंद केजरीवाल की राजनीति पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं. सिंधिया ने नैतिकता के आधार पर सीएम केजरीवाल से इस्तीफा देने की मांग की है.

केजरीवाल को इस्तीफा देना चाहिए- सिंधिया
केंद्रीय मंत्री और गुना सीट से बीजेपी प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा, जिस व्यक्ति के ऊपर इतना बड़ा इल्जाम लगा है. मैं मानता हूं कि उन्हें नैतिकता के आधार पर इस्तीफा देना चाहिए. ये भी स्पष्ट हो गया है कि आम आदमी पार्टी पूर्ण रुप से कुर्सी की दौड़ में है, जनता की दौड़ में नहीं है.

केजरीवाल को 28 मार्च तक ईडी रिमांड
बता दें कि कोर्ट ने शुक्रवार को आबकारी नीति मामले में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को 28 मार्च तक ईडी की हिरासत में भेज दिया है. ईडी ने कोर्ट में दावा किया है कि कथित आबकारी घोटाले में केजरीवाल ने CM होने का फायदा उठाया है. गौरतलब है कि 21 मार्च को सीएम केजरीवाल को ईडी ने उनके घर से गिरफ्तार किया था.

सीएम मोहन यादव ने भी दिया था बयान
वहीं मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने भी कहा था कि देश का इतिहास है कि जब किसी पर कोई आरोप लगता है तो वो सबसे पहले अपना इस्तीफा देता है, जब तक आरोप से बरी ना हो जाए, तब तक वो अपना दायित्व नहीं लेता. सीएम ने आगे कहा कि लाल बहादुर शास्त्री जी से लेकर लालकृष्ण आडवाणी जी तक किसी ने अपना दायित्व नहीं लिया. जब उप प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी जी का एक डायरी में झूठा नाम आया था, तब उन्होंने तुरंत सभी पदों से इस्तीफा दिया था.

Trending news