Khandwa News: खंडवा अग्निकांड का आरोपी गिरफ्तार, आग में फूटे थे करीब 40 सिलेंडर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2033577

Khandwa News: खंडवा अग्निकांड का आरोपी गिरफ्तार, आग में फूटे थे करीब 40 सिलेंडर

Khandwa Gas Cylinder Blast: मध्य प्रदेश के खंडवा में बुधवार की रात गैस टंकियां रखे एक अवैध गोदाम में भीषण आग लग गई थी. आग में करीब 40 सिलेंडर फूटे थे.

 

Khandwa News: खंडवा अग्निकांड का आरोपी गिरफ्तार, आग में फूटे थे करीब 40 सिलेंडर

प्रमोद सिन्हा/खंडवा: खंडवा में अवैध रूप से गैस टंकी रखने वाले मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि कल रात गैस टंकी की रिफलिंग करते समय हुए विस्फोट के बाद खंडवा शहर में बड़ा अग्निकांड हुआ था. इस अग्निकांड में मुख्य आरोपी  राजेश पवार उर्फ राजा उसकी पत्नी और दो बेटे भी झुलसे हैं. पत्नी और एक  बेटे को इंदौर रेफर किया गया है.

पुलिस ने दर्ज किया मामला
गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने उसका मेडिकल करवाया है. इस अग्निकांड  के बारे में मीडिया द्वारा पूछे गए सवालों पर उसने चुप्पी  साध ली.बस इतना ही कहा कि मेरा भी परिवार इस हादसे का शिकार हुआ है. पुलिस ने आवश्यक वस्तु अधिनियम एवं ज्वलनशील पदार्थों के लापरवाही पूर्वक संग्रहण के मामले में अपराध दर्ज किया है.

कल रात हुआ था बड़ा हादसा
गौरतलब है कि बुधवार की रात खंडवा के एक दुकान में गैस का सिलेंडर फट गया था. बताया जाता है कि यहां पर गैस की टंकियां की अवैध रिफिलिंग होती थी. घटना खंडवा के घसपुरा क्षेत्र की है. गैस की टंकी फटने के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया था. पुलिस भी मौके पर पहुंची थी. फायर ब्रिगेड की गाड़ियां भी पहुंची और आग को कंट्रोल कर लिया गया. आग लगने के बाद एक-एक कर 30 से ज्यादा टंकियों में धमाके हुए जिसके चलते पूरे इलाके में दहशत फैल गई.

यह भी पढ़ें: MP News: पहले पार्टी की, फिर झगड़े के बाद खौफनाक कदम, नीमच की युवती की जयपुर में कार से कुचलकर हत्या

 

इस घटना में घायल हुए 7 लोग
खंडवा में हुए इस घटना में  7 लोग घायल हुए थे जिसमें चार इसी के परिवार के हैं. अग्निकांड में यह भी झुलसा है. पुलिस ने इसे गिरफ्तार कर मेडिकल करवाया. पुलिस ने आरोपी राजेश पवार के खिलाफ आवश्यक वस्तु अधिनियम एवं ज्वलनशील पदार्थों के लापरवाही पूर्वक संग्रहण के  मामले में अपराध  दर्ज किया है. बताया जा रहा है कि इस अग्निकांड और गैस सिलेंडरों में धमाकों के चलते गोदाम के आसपास के मकानों को खाली कराया गया है.

Trending news