नर्मदा नदी में कूदा वनकर्मी: VIDEO में कहा- लोग परेशान कर रहे थे, मेरी डेड बॉडी महू में दफना देना
Advertisement

नर्मदा नदी में कूदा वनकर्मी: VIDEO में कहा- लोग परेशान कर रहे थे, मेरी डेड बॉडी महू में दफना देना

खंडवा के एक युवक ने पुल से नर्मदा नदी में छलांग लगा दी. यह कदम उठाने से पहले उसने एक वीडियो भी बनाया और अपने परिजनों को डाल दिया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया. बताया जा रहा है कि युवक वन विभाग के ठेके लेता था और प्रॉपर्टी का कारोबार करता था. 

नर्मदा नदी में कूदा वनकर्मी: VIDEO में कहा- लोग परेशान कर रहे थे, मेरी डेड बॉडी महू में दफना देना

खंडवा: खंडवा के एक युवक ने पुल से नर्मदा नदी में छलांग लगा दी. यह कदम उठाने से पहले उसने एक वीडियो भी बनाया और अपने परिजनों को डाल दिया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया. बताया जा रहा है कि युवक वन विभाग के ठेके लेता था और प्रॉपर्टी का कारोबार करता था. इसी काम के लिए उसने कई लोगों से लाखों रुपये उधर ले रखें थे. लेकिन पैसे वापस नहीं दे पाया तो उसने आत्महत्या जैसा घातक कदम उठाया. हालांकि अभी तक युवक की बॉडी नहीं मिली है. पुलिस युवक की तलाश कर रही हैं. युवक के पिता वन विभाग में सरकारी सेवक है.

भय्यू महाराज सुसाइड केस में फैसला, दोषियों को 6-6 साल की सजा!

मामला गुरुवार दोपहर इंदौर-इच्छापुर रोड पर मोरटक्का के पास नर्मदा एक्वाडक्ट पुल का है. खंडवा के घासपुरा क्षेत्र में रहने वाले जुनैद शेख ने आत्महत्या करने से पहले एक वीडियो भी बनाया जिसमें वह साफ कहता नजर आ रहा है कि वह सभी के पैसे वापस करने वाला था, लेकिन लोगों ने उसे बहुत परेशान किया. इसलिए वह आत्महत्या जैसा खतरनाक कदम उठा रहा हैं. पुल से कूदने के पहले जुनैद ने एक वीडियो भी बनाया था. जिसमें वह बोलते सुना जा सकता है कि वह क्यों आत्महत्या जैसा कदम उठा रहा हैं.

अल्लाह के नसीब में जो लिखा वो हो रहा
जुनैद अपने वीडियो में कह रहा है कि मैं थक गया हूं इस दुनिया से (रोते हुए ) सबके पैसे देना वाला था... आज नहीं तो कल देता मैं सबके पैसे लेकिन बहुत परेशान कर दिया मुझे... जिंदगी को यहीं खत्म करने जा रहा हूं मैं..... जितने भी लोगों को मेरे से पैसे लेना था. अगर मुझे टाइम देते तो मैं देता पैसे.... जी ली मेरी जिंदगी जितनी थी... अल्लाह ने नसीब में जो लिखा था वो हो रहा हैं.....मैं मेरे घर वालों से माफ़ी चाहता हूं... मेरे पास कोई रस्ता नहीं हैं.. लोग मुझे बहुत परेशान कर रहे थे पैसे के लिए इसलिए ऐसा कर रहा हूं मैं.. मेरे बच्चों का ध्यान रखना. मेरी डेड बॉडी महू में दफना देना. बता दें कि यह वीडियो उसने अपने परिचितों को सेंड किया था. जिस के बाद इस घटना का पता चला. यह वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है. घटना स्थल के पास से जुनैद के जूते और वन विभाग का मोनो लगी कार मिली हैं.

इंदौर में बहादुर लड़कियों की कहानी, छेड़छाड़ करने वाले बदमाश का वीडियो बनाया, DCP से की शिकायत, एक घंटे में अंदर कराया

युवक की बॉडी अभी तक नहीं मिली
युवक के एक्वाडक्ट पुल से छलांग लगाने की खबर मिलते ही मोटक्का चौकी और ओंकारेश्वर थाने की पुलिस एक्टिव हो गई. ओम्कारेश्वर थाने के एएसआई लखनलाल मालवीय ने बताया कि जैसे ही इस घटना की सूचना मिली मोटक्का चौकी और ओंकारेश्वर थाने की पुलिस ने गोताखोरों की मदद से नर्मदा में छलांग लगाने वाले युवक की तलाश जारी कर दी है, लेकिन अभी तक युवक की बॉडी नहीं मिल पाई है.

WATCH LIVE TV

Trending news