MP News: HIV मरीज को थप्पड़ मारने वाले डॉक्टर ने खाया जहर, इंदौर एमवाय अस्पताल में हंगामा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1943996

MP News: HIV मरीज को थप्पड़ मारने वाले डॉक्टर ने खाया जहर, इंदौर एमवाय अस्पताल में हंगामा

इंदौर में एमवाय अस्पताल में देर रात से हंगामा जारी है. यहां पर जूनियर डॉक्टर काफी विरोध कर रहे हैं. दरअसल कुछ दिन पहले एक जूनियर डॉक्टर ने एक मरीज को चांटा मारा था. जिसका वीडियो देशभर में वायरल होने के बाद जूनियर डॉक्टर को सस्पेंड कर दिया गया था.

MP News: HIV मरीज को थप्पड़ मारने वाले डॉक्टर ने खाया जहर,  इंदौर एमवाय अस्पताल में हंगामा

Indore News: इंदौर में एमवाय अस्पताल में देर रात से हंगामा जारी है. यहां पर जूनियर डॉक्टर काफी विरोध कर रहे हैं. दरअसल कुछ दिन पहले एक जूनियर डॉक्टर ने एक मरीज को चांटा मारा था. जिसका वीडियो देशभर में वायरल होने के बाद जूनियर डॉक्टर को सस्पेंड कर दिया गया था. सस्पेंड होने के बाद जूनियर ने जहर खा लिया, जिसकी हालत अभी स्थिर बताई जा रही है.

अस्पताल में हुआ हंगामा
डॉक्टर के जहर खाने के बाद एमवाय में देर रात जमकर हंगामा हुआ. हंगामे को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है. हंगामे की खबर पर खुद पुलिस कमिश्नर भी हॉस्पिटल पहुंचे. वहां अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की खबर है. हड़ताल की खबर भी सामने आ सकती है.

जूनियर डॉक्टर ने मरीज को पीटा था
दरअसल ये पूरा मामला मरीज को पीटने के बाद शुरू हुआ था. जिसमें सांवेर रोड निवासी व्यक्ति सड़क दुर्घटना में घायल हो गया था. जिसके बाद परिजन उसे एमवाय अस्पताल पहुंचे थे. यहां घायल मरीज का इलाज डॉ. आकाश कौशल ने शुरू किया. इस दौरान पर्ची के साथ पेशेंट की प्रिवियस हिस्ट्री की एक प्राइवेट हॉस्पिटल की भी पर्ची साथ में लगी थी. जिसमें डॉक्टर ने देखा तो  पर्ची पर उसका एचआईवी पॉजिटिव होना लिखा था.

इसके बाद पेशेंट को जूनियर डॉ. आकाश कौशल ने जमकर पीटा था. पिटाई का कारण पेशेंट का एचआईवी पॉजिटिव होना था. तब बताया गया कि पेशेंट ने खुद के एचआईवी पॉजिटिव होने की जानकारी छुपाई थी. इससे गुस्साए डॉक्टर ने पीट दिया था. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

डॉक्टर ने क्यों खाया जहर?
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जहर खाने वाले डॉक्टर कौशल के पास से पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला है. जिसमें डॉक्टर कौशल द्वारा घटना के  बाद किसी को मुंह न दिखा पाने की बात कही है. हालांकि डॉक्टर का इलाज किया जा रहा है. जिसकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

रिपोर्ट - शिव मोहन शर्मा

Trending news