नई दिल्ली: देश में 'कोरोना Go-Go कोरोना' का नारा देने वाले केंद्रीय सामाजिक न्याय राज्य मंत्री रामदास आठवले ने अब कोरोना वायरस के लिए नया नारा दिया है. ब्रिटेन में कोरोना का नया स्ट्रेन मिलने के बाद उन्होंने 'नो कोरोना नो' का नारा दिया है. उन्होंने कहा कि कोरोना जब आया था, तब उन्होंने कोरोना भगाने का नारा दिया था. अब जब कोरोना जाने लगा है तो उन्होंने कोरोना के वापस न आने के लिए ही ये नारा दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ेंः- अपने चांद को गिफ्ट किया 'चांद का टुकड़ा', पत्नी के लिए चांद पर खरीदी 3 एकड़ जमीन


कोरोना संक्रमण से 10 दिन पहले ही उबरे हैं केंद्रीय मंत्री
अक्टूबर में कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद केंद्रीय मंत्री 10 दिन पहले ही कोरोना से स्वस्थ हो कर लौटे हैं. अब नए कोरोना वायरस के स्ट्रेन के और भी खतरनाक होने की बात पता चलते ही उन्होंने कहा कि उन्हें एक बार फिर संक्रमित नहीं होना हैं. उन्होंने संक्रमण का दर्द झेला है, इसलिए इस बार कोरोना वायरस के लिए नया नारा 'नो-कोरोना-नो' होगा.


कोरोना वायरस की नई स्ट्रेन
वैज्ञानिकों ने बताया कि ब्रिटेन में कोरोना वायरस का नया स्ट्रेन मिला था. जिस वजह से वहां कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोत्तरी होने लगी थी. अब एक और नए स्ट्रेन की जानकारी भी मिली है, जो अफ्रीका में पाया गया है. इसी स्ट्रेन के ब्रिटेन में भी मिलने से मामले तेजी से बढ़ रहे हैं.


यह भी पढ़ेंः- भूल जाएंगे बादाम! भीगी मूंगफली के ऐसे फायदे जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान


वायरल हुआ था रामदास आठवले का वीडियो
शुरुआती दौर में जब कोरोना वायरस चीन में पाया गया था, तब वहां के कईं लोग इससे संक्रमित हुए थे. उसी दौरान फरवरी में चीनी राजनयिक भारत आए थे. तब बौद्ध भिक्षुओं और चीनी राजनयिक के साथ उन्होंने कोरोना को भगाने का नारा दिया था. कोरोना भगाने के लिए नारा लगाते उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया गया, जिसने साल 2020 के टॉप वायरल वीडियोज में भी जगह बनाई. वीडियो में वह बाकी लोगों के साथ 'कोरोना गो-गो कोरोना' का नारा लगाते नजर आए थे.


यह भी पढ़ेंः-चाय संग चल रहा था मजाक, हुआ विवाद, घर हो गया बर्बाद! पति-पत्नी ने जहर खाया, पत्नी गंभीर


यह भी पढ़ेंः- अगले 2 महीने में होने वाले हैं PSC सहित 50 से ज्यादा एग्जाम, जानें संभावित तारीख


यह भी पढ़ेंः-पनीर खाने से रह सकते हैं इन रोगों से दूर, डॉक्टर भी देते हैं सलाह  


यह भी पढ़ेंः-VIDEO: जब शिकारी खुद बना शिकार, चंद सेकंड में मगरमच्छ ने किया चीते का काम तमाम​


यह भी पढ़ेंः-'Love जेहाद' बिलः होगी 10 साल की सजा, 50 हजार तक जुर्माना, सहयोगी को भी आरोपी जैसे दंड का प्रावधान​


WATCH LIVE TV