चाय संग चल रहा था मजाक, हुआ विवाद, घर हो गया बर्बाद! पति-पत्नी ने जहर खाया, पत्नी गंभीर
Advertisement

चाय संग चल रहा था मजाक, हुआ विवाद, घर हो गया बर्बाद! पति-पत्नी ने जहर खाया, पत्नी गंभीर

जहर खाने की बात परिजनों को पता चलते ही दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है.

जहर खाने के बाद पत्नी की हालत गंभीर बताई जा रही है

चंद्रशेखर सोलंकी/रतलामः मध्य प्रदेश के रतलाम जिले से बड़ा ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक दम्पति के बीच मजाक-मजाक में विवाद हो गया था. विवाद इतना बढ़ा कि पत्नी ने नाराज होकर जहर खा लिया और अपनी जान देने की कोशिश की. मामला यहीं नहीं रुका, पत्नी के जहर खाने से नाराज पति ने भी जहर की बोतल से गोलियां निकाली और खा गया.

यह भी पढ़ेंः- अपने चांद को गिफ्ट किया 'चांद का टुकड़ा', पत्नी के लिए चांद पर खरीदी 3 एकड़ जमीन

जहर खाने के बाद बिगड़ी हालत
पति-पत्नी के जहर खाने का ये मामला जिले के अमलेटा गांव का है. जहां रमेश और निर्मला सुबह आपस में मजाक और एक दूसरे पर कमेंट कर रहे थे. तभी चाय बनाने पर पति द्वारा किया गया मजाक पत्नी को पसंद नहीं आया और दोनों में बहस शुरू हो गई. बहस ने बड़े विवाद का रूप ले लिया, जो इतना बढ़ा कि पत्नी ने जहर की बोतल से आधी गोली निकाल कर खा ली. जिसके बाद पति ने भी उसी जहर की बोतल से 4 गोलियां निकाली और खा गया. फिर दोनों की हालत बिगड़ गई.  

fallback

दोनों को ले गए अस्पताल
जहर खाने की बात परिजनों को पता चलते ही, वे उन्हें तुरंत जिला अस्पताल ले गए. जिला अस्पताल में दोनों का इलाज जारी है. जहां पत्नी की हालत गंभीर बताई गई है, वहीं पति के स्वास्थ्य में इलाज के बाद सुधार हुआ है और अब वह सामान्य स्थिति में है. इस मामले में पुलिस को जानकारी मिलते ही उन्होंने दम्पति के बयान दर्ज किए और मामले में आगे जांच कर कार्रवाई करने की बात कही.

यह भी पढ़ेंः- भूल जाएंगे बादाम! भीगी मूंगफली के ऐसे फायदे जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

रतलाम के ही एक और दम्पति ने खाया था जहर
इस तरह का एक और मामला कुछ समय पहले रतलाम से ही सामने आया था. जहां एक नेता से जमीनी विवाद के चलते पति-पत्नी ने जहर खा लिया था. दरअसल, प्रेमबाई नामक महिला ने रतलाम कलेक्ट्रेट में शिकायत की थी कि एक नेता ने ढाई लाख रुपये प्रति बीघा के हिसाब से उनकी 18 बीघा जमीन खरीदी थी. जिसके 10 लाख रुपये चुकाने के बाद बाकी 35 लाख रुपये देने में नेता आनाकानी कर रहा था.

नेता के समझौता करने की बात पर महिला के 35 साल के पति जगदीश ने नेता के घर के सामने ही जहर खा लिया था. जिसके बाद जगदीश की पत्नी ने नेता के घर के सामने बैठकर विरोध किया. पैसे नहीं मिलते देख जगदीश की पत्नी ने भी नेता के घर के सामने ही जहर खा लिया. जिसके बाद दोनों पति-पत्नी अस्पताल पहुंच गए थे. अब एक बार फिर रतलाम जिले से ही पति-पत्नी के जहर खाने का मामला सामने आया.

यह भी पढ़ेंः- अगले 2 महीने में होने वाले हैं PSC सहित 50 से ज्यादा एग्जाम, जानें संभावित तारीख

यह भी पढ़ेंः-पनीर खाने से रह सकते हैं इन रोगों से दूर, डॉक्टर भी देते हैं सलाह  

यह भी पढ़ेंः-VIDEO: जब शिकारी खुद बना शिकार, चंद सेकंड में मगरमच्छ ने किया चीते का काम तमाम​

यह भी पढ़ेंः-'Love जेहाद' बिलः होगी 10 साल की सजा, 50 हजार तक जुर्माना, सहयोगी को भी आरोपी जैसे दंड का प्रावधान​

WATCH LIVE TV

Trending news