Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2302297
photoDetails1mpcg

इंदौर में प्री मानसून एक्टिव, जमकर बरसे बदरा, MP में जल्द होने वाली है बरसात

MP Weather: मध्य प्रदेश में मानसून धीरे-धीरे एक्टिव दस्तक दे रहा है, शुक्रवार के दिन इंदौर में झमाझम बारिश हुई. बरसात से इंदौर के लोगों को गर्मी से भी राहत मिली है. 

1/7

इंदौर में फिलहाल प्री मानसून एक्टिव हो गया है, जिससे यहां रुक-रुककर बारिश का दौर जारी है. शहर में शुक्रवार को कई इलाकों में तेज बारिश हुई, जिससे तापमान में भी गिरावट देखी गई. 

2/7

मौसम विभाग इंदौर में चार-पांच दिनों में मानसून की एंट्री होने के आसार है, इसके तहत अभी तीन से चार दिनों तक शहर में ऐसे ही बारिश होने के आसार हैं.

3/7

इंदौर में फिलहाल मौसम विभाग के मुताबिक तापमान 36 से 38 डिग्री के बीच चल रहा है, जबकि रात का तापमान 24 से 26 डिग्री के बीच बना हुआ है, ऐसे में यहां लोगों को गर्मी से राहत मिल रही है.

4/7

शुक्रवार की सुबह शहर में धूप नहीं निकली और बादलों की लुका झिपी चलती रही. लेकिन 10 बजे के बाद से धीरे-धीरे बारिश का दौर शुरू हो गया.

5/7

इंदौर में झमाझम बारिश होने के बाद मौसम ठंडा हो गया और लोगों को गर्मी से राहत मिलती दिखी. वहीं बारिश से इंदौर का मौसम भी सुहाना हो गया.

6/7

इंदौर में आने वाले दिनों में झमाझम बारिश होने की पूरी संभावना है. माना जा रहा है कि मानसून एक्टिव होने के बाद तेज बारिश का दौर शुरू होगा. 

7/7

मौसम विभाग के मुताबिक अगले चार से पांच दिनों के अंदर मध्य प्रदेश में मानसून की एंट्री हो सकती है. फिलहाल प्रदेश के कई जिलों में हल्की से मध्य बारिश हो रही है.