Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1960016
photoDetails1mpcg

Chunavi Chat box: 'सरकार बनेगी तो कांग्रेस की', BJP कार्यकर्तााओं को CM भूपेश की सलाह, पोस्ट पर यूजर्स ने कही ये बात

CG Election 2023: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा पर निशाना साधते हुए पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा, भाजपा के कार्यकर्ता भी ध्यान दें, सरकार तो कांग्रेस की ही बन रही आपको पता है। फिर से “भरोसे” की सरकार बनने पर कर्जा आपका भी माफ़ होगा,धान आप भी 20 क्विंटल/एकड़ बेच रहे है,धान का 3200 रुपए/क्विंटल आपको भी मिलेगा,बिजली बिल 200 यूनिट आपका भी FREE होगा. सीएम के पोस्ट पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं.

 

1/7

'सरकार बनेगी तो कांग्रेस की', BJP कार्यकर्तााओं को CM भूपेश की सलाह, पोस्ट पर यूजर्स ने कही ये बात

 

2/7

सीएम भूपेश बघले ने अपने कहा कि, भाजपा के कार्यकर्ता भी ध्यान दें, सरकार तो कांग्रेस की ही बन रही आपको पता है. फिर से "भरोसे" की सरकार बनने पर कर्जा आपका भी माफ़ होगा. धान आप भी 20 क्विंटल/एकड़ बेच रहे हैं. धान का 3200 रुपए/क्विंटल आपको भी मिलेगा. बिजली बिल 200 यूनिट आपका भी FREE होगा. आपके बच्चों को भी KG से PG फ़्री शिक्षा मिलेगी. 15000 रुपए सालाना आपके घर की सभी महिलाओं को भी मिलेगा. हर बार सिलेंडर रीफिल कराने पर 500 रुपए की सब्सिडी माता-बहनों के खाते में आएगी.

 

3/7

उन्होंने आगे लिखा कि,  तो फिर? तो फिर क्या...जीत का अंतर और बढ़ाइए. जितने ज्यादा अंतर से कांग्रेस जीतेगी, उतना ज्यादा आपका सम्मान आपकी पार्टी अगले 5 साल विपक्ष में रहकर करेगी. सीएम के पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- जय हो काका काका हैं तो भरोसा है.

 

4/7

दूसरे यूजर मे कमेंट करते हुए कहा,  कांग्रेस के कार्यकर्ता भी ध्यान दें, जमीन पर कांग्रेस का कार्य आप ही करेंगे पर,सरकारी नौकरी सोनवानी के रिश्तेदारों की ही लगेगी आपके बच्चों की नही. ठेके सलाहकारों के परिचित और cg के बाहर लोगो को मिलेंगे. राज्यसभा भी cg के बाहर को.सड़क, अस्पताल सिर्फ पाटन मे.

 

5/7

एक अन्य यूजर ने कहा- भाजपा के कार्यकर्ता भी ध्यान दें, सरकार तो कांग्रेस की ही बन रही आपको पता है.

 

6/7

वहीं एक यूजर ने रोजगार की बात करते हुए कहा कि, इसमें युवाओं के लिए रोजगार का कही भी जिक्र नहीं है महोदय आपके भरोसे पे हमे भरोसा है पर हमारी भी बाते तो सुने आप,युवाओं के नेता जननायक राहुल जी जो युवाओं की बात करते है उनको देखकर ही हम आपकी सरकार पर भरोसा किए है कृपया रोजगार संबंधित कुछ तो घोषणा कर ही दीजिए सरजी.

 

7/7

एक यूजर ने कहा- जब जीत रहे हो तो इतनी हड़बड़ाहट काहे अपने लोगों पर भरोसा नहीं रहा क्या!