Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2259853
photoDetails1mpcg

पंडित Dhirendra Krishna Shastri ने दुबई में की रोल्स रॉयस में सवारी, देखें स्वागत की तस्वीरें

Dhirendra Krishna Shastri: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित पं.धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री हाल में दुबई पहुंचे हैं. दुबई एक इस्लामिक देश है. इसलिए बागेश्वर धाम सरकार का दुबई दौरा चर्चा के केंद्र में है. यहां वे लग्जरी कार रोल्स रॉयस में सवारी करते नजर आए. देखें स्वागत की कुछ तस्वीरें...

 

1/6

बागेश्वर धाम के नाम से प्रसिद्ध पंडित धीरेंद्र शास्त्री हाल ही में दुबई पहुंचे. इस दौरान उन्हें लग्जरी कार रोल्स रॉयस में सवारी करते देखा गया. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

 

2/6

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का दुबई में खास स्वागत किया गया. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इस दौरान उन्होंने इस्लामिक देश की तारीफ करते हुए कहा कि यहां के लोग बहुत अच्छे स्वभाव के हैं. दुबई के लोगों में सामाजिक सद्भाव की भावना है.

 

3/6

आपको बता दें कि पं. धीरेंद्र शास्त्री का दरबार 22 से 26 मई तक दुबई में लग रहा है. इस दौरान धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री तीन दिवसीय हनुमान कथा करेंगे. बताया जा रहा है कि धीरेंद्र शास्त्री हिंदू समुदाय के अनुरोध पर वहां पहुंचे हैं.

 

4/6

जानकारी के लिए बता दें कि बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री हमेशा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने संबंधी उनका बयान काफी चर्चा में रहा था.इसलिए बागेश्वर धाम सरकार का दुबई दौरा चर्चा के केंद्र में है.

 

5/6

बागेश्वर धाम सरकार के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी दुबई यात्रा की पूरी जानकारी दी है.

 

6/6

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की प्रसिद्धि दुनिया तक पहुंच गई है. दुनिया भर से लोग बागेश्वर धाम के दर्शन के लिए आने लगे हैं. खास बात यह है कि अब दुबई के बड़े कारोबारी भी बागेश्वर धाम सरकार के भक्त बन रहे हैं.