Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2246294
photoDetails1mpcg

Lok Sabha Election: चौथे चरण में सीएम मोहन समेत कई दिग्गजों ने किया मतदान, देखें तस्वीरें

MP Lok Sabha Election 2024: लोकतंत्र के महापर्व में 7 चरणों में होने वाले चुनाव का आज चौथा चरण है. मध्य प्रदेश की 8 सीटों पर वोटिंग शुरू हो गई है. इस दौरान मुख्यमंत्री मोहन यादव समेत कई वरिष्ठ नेताओं ने वोट डाला. साथ ही मतदाताओं से वोट करने की अपील भी की.

 

1/7

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने अपने परिवार के साथ उज्जैन के फ्रीगंज में श्री नारुमल गगनदास, सिंधी अलखधाम धर्मशाला स्थित बूथ नंबर 60 पर मतदान किया. इस दौरान उन्होंने मतदाताओं से वोट करने की अपील भी की है.

 

2/7

मुख्यमंत्री डॉ.यादव ने कहा कि आज लोकतंत्र के महापर्व पर प्रदेश के देवास, उज्जैन, मंदसौर, रतलाम, धार, इंदौर, खरगोन एवं खंडवा के मतदाताओं से विनम्र अनुरोध है कि वे अपने मताधिकार का प्रयोग करें, ताकि शत-प्रतिशत मतदान सुनिश्चित किया जा सके.

 

3/7

सीएम मोहन ने आगे कहा कि आपका एक वोट ही लोकतंत्र की गहरी जड़ों को मजबूत कर देश को उज्ज्वल भविष्य दे सकता है. वहीं, वोटिंग से पहले मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने अपने पिता का आशीर्वाद लिया और परिवार के साथ मंदिर में पूजा-अर्चना की.

 

4/7

वहीं प्रदेश सरकार के मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने इंदौर के बूथ क्रमांक 258 सुगनी देवी कॉलेज में मतदान किया. उनके साथ उनकी पत्नी ने भी मतदान किया. मतदान के बाद उन्होंने कहा कि मतदान करना हमारा परम कर्तव्य है. मैं सभी मतदाताओं से एक मजबूत, समृद्ध और शक्तिशाली राष्ट्र के निर्माण के लिए मतदान करने का आग्रह करता हूं. लोकतंत्र के इस महापर्व में बढ़-चढ़कर हिस्सा लें.

 

5/7

इस दौरान पूर्व लोकसभा स्पीकर और इंदौर से पूर्व सांसद सुमित्रा महाजन ने भी मतदान किया. उन्होंने लोगों से अपने मताधिकार का प्रयोग करने को भी कहा.

 

6/7

उपमुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा ने अपनी पत्नी के साथ मतदान किया. बूथ संख्या 56 पर मतदान करने के बाद मीडिया से रूबरू होते हुए उन्होंने राज्य की जनता से लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए वोट करने की अपील भी की.

 

7/7

बता दें कि मध्य प्रदेश की 29 सीटों के लिए ये आखिरी चरण का चुनाव है. इन 8 सीटों में - इंदौर, उज्जैन, देवास, धार, रतलाम, मंदसौर, खरगोन, खंडवा सीट शामिल हैं.