Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2241167
photoDetails1mpcg

MP के लड़के पर आया पेरू की लड़की का दिल, चर्चा में है दोनों की लव स्टोरी

Unique Love Story: पेरू की रहने वाली एक लड़की को एमपी के एक लड़के से प्यार हो गया, ऐसे में लड़के से शादी करने के लिए लड़की पेरू से मध्य प्रदेश पहुंची है. 

1/6

खजुराहो के रहने बाले सचिन सिंह गौर और पेरू की रहने वाली ब्रियट एन सेलमा की सोशल साइट पर दोस्ती हुई थी. दोनों की यह दोस्ती आगे चलकर प्यार में बदल गई.

2/6

पेरू निवासी ब्रियट एन सेलमा का कहना है कि सचिन और वह एक दूसरे से प्यार करते हैं, सचिन बहुत अच्छा व्यक्ति है, मैं दो हफ्ते से खजुराहों में रुकी हुईं हूं और हमने शादी करने का फैसला किया है.

3/6

वहीं सचिन का कहना है कि उसने ब्रियट एन सेलमा को अपने घरवालों से मिलवा दिया है, उन्हें भी दोनों का रिश्ता पसंद है, इसलिए हमने छतरपुर कोर्ट में शादी के लिए आवेदन किया है.

4/6

बता दें कि विदेशी लड़की से विशेष विवाह अधिनियम के तहत दोनों ने कलेक्ट्रेट में आवेदन कर दिया है, आवेदन स्वीकार होने के बाद दोनों शादी करेंगे. सचिन का कहना है कि वह पेरू में रहेगा, लेकिन इंडिया भी आता जाता रहेगा.

5/6

खजुराहो के सचिन सिंह गौर पेरू की रहने वाली ब्रियट एन सेलमा के बीच की यह लव स्टोरी खजुराहो समेत जिलेभर में चर्चा का विषय बनी हुई है, जो जल्द ही शादी में तब्दील होने वाली है.

6/6

ब्रियट एन सेलमा का कहना है कि उन्हें इंडियन कल्चर बहुत पसंद है, इसलिए वह सचिन से शादी करना चाहती है, सचिन के परिवार वाले भी उसे पसंद करते हैं.