Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2109828
photoDetails1mpcg

Valentine Day 2024 Wishes: पार्टनर को भेज सकते हैं ये मैसेज, खास बन सकता है वैलेंटाइन डे

Valentine Day 2024 Wishes: आज वैलेंटाइन डे है. इस दिन लोग अपने पार्टनर से प्यार का इजहार करने के लिए तरह- तरह के इंतजाम करते हैं. कुछ लोग घूमने - टहलने जाते हैं तो कुछ लोग घर में ही इसे सेलिब्रेट करते हैं.  ऐसे में अगर आप इस डे को खास बनाना चाहते हैं तो ये मैसेज भेजकर अपने पार्टनर को वैलेंटाइन विश कर सकते हैं. 

 

1/9

तेरी पहली मुलाकात जिंदगी में एक बहार लाई थी, हर आईने में तेरी तस्वीर मुझे नजर आई थी, लोग कहते हैं प्यार में नींद उड़ जाती है, हमने तो नींदों में ही प्यार की दुनिया बनाई थी. 

2/9

 

हर पल नजरें उनको देखना चाहे तो आंखों का क्या कसूर, हर पल खुशबू उनकी आए तो सांसो का क्या कसूर, वैसे तो सपने पूछकर नहीं आते, पर सपने ही उनके आएं तो रातों का क्या कसूर. 

3/9

 

कुछ सोचूं तो तेरा ही ख्याल आता है, कुछ बोलू तो तेरा नाम आता है, कब तक मैं छुपाऊं अपने दिल की बात, तेरी हर एक अदा पे हमें प्यार आता है.

4/9

 

अच्छा लगता हैं तेरा नाम मेरे नाम के साथ, जैसे  कोई खूबसूरत सुबह जुड़ी हो किसी हसीन शाम के साथ. 

5/9

 

 

बहुत छोटी-सी लिस्ट है मेरी ख़्वाहिशों की,  पहली ख़्वाहिश भी तुम और आखिरी भी तुम. 

6/9

 

लोग कहते फिरते हैं कि वो जिससे प्यार करते हैं वो एक चांद का टुकड़ा है,  पर मैं कहता हूं कि मैं जिसे प्यार करता हूं चांद उसका एक टुकड़ा है. 

7/9

 

 मुस्कान हो तुम इस होठों की, धड़कन हो तुम इस दिल की,  हंसी हो तुम इस चेहरे की, जान हो तुम इस रूह की. 

8/9

 

तुम पूछते थे ना कितना प्यार है तुमसे लो गिन लो बारिश की सारी बुँदे,  फिर खबर हो जाएगी तुम्हे मेरे प्यार की! हैप्पी वैलेंटाइन डे डियर. 

9/9

 

आज अपने पार्टनर को मैसेज में ये विसेश भेजेंगे तो आपके और आपके पार्टनर के बीच प्रेम बढ़ सकता है. साथ ही साथ ये एक खूबसूरत तोहफा हो सकता है.