Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2026327
photoDetails1mpcg

Year Ender 2023: इन खिलाड़ियों के लिए लकी रहा ये साल, मिला देश के लिए खेलने का मौका

Year Ender 2023: साल 2023 खत्म होने वाला है. खत्म होते हुए साल में लोग अपने इस साल के बारे में सोच रहे हैं. साल 2023 कई लोगों के लिए बेहतर गुजरा होगा तो कई लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ा होगा. ये साल कई खिलाड़ियों के लिए भी अच्छा रहा है. बता दें कि उन्हें इस साल देश के लिए खेलने का मौका मिला. इस खबर में जानते हैं उन खिलाड़ियों के बारे में जिसने इस साल देश के लिए डेब्यू किया. 

शिवम मावी

1/9
शिवम मावी

साल 2023 तेज गेंदबाज शिवम मावी के लिए काफी अच्छा गुजरा. बता दें कि उन्होंने 3 जनवरी 2023 को श्री लंका के खिलाफ मुंबई में डेब्यू किया था. 

राहुल त्रिपाठी

2/9
राहुल त्रिपाठी

 

युवा बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी के लिए भी ये साल काफी अच्छा गुजरा. बता दें कि उन्होंने 3 जनवरी 2023 को श्री लंका के खिलाफ मुंबई में डेब्यू किया था. 

केएस भरत

3/9
केएस भरत

 

विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत के लिए भी ये साल काफी ज्यादा अच्छा साबित हुआ. बता दें कि भरत को भारत के लिए खेलने का मौका मिला. 

4/9

 

यशस्वी जायसवाल  युवा उभरते हुए बाएं हाथ के बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल को भी इस साल देश के लिए टेस्ट खेलने का मौका मिला. बता दें कि इन्होंने जुलाई में वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना डेब्यू किया था. 

मुकेश कुमार

5/9
मुकेश कुमार

 

तेज गेंदबाज मुकेश कुमार ने भी देश के लिए इस साल डेब्यू किया. बता दें कि इन्होंने अगस्त महीने में टेस्ट, वनडे, टी 20 में डेब्यू किया. 

तिलक वर्मा

6/9
तिलक वर्मा

 

आईपीएल की खोज तिलक वर्मा को भी इस साल देश के लिए खेलने का मौका मिला. बता दें कि इन्होंने 5 अगस्त को वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना टी 20 डेब्यू किया जबकि अगले महीने वनडे मुकाबला खेला. 

रिंकू सिंह

7/9
रिंकू सिंह

 

आईपीएल 2023 के हीरो रिंकू सिंह के लिए भी ये साल काफी ज्यादा लकी साबित हुआ. बता दें कि रिंकू सिंह ने इस साल आयरलैंड के खिलाफ डबलिन में डेब्यू किया. 

जीतेश शर्मा

8/9
जीतेश शर्मा

 

विकेटकीपर आक्रामक बल्लेबाज जीतेश शर्मा के लिए भी ये साल काफी ज्यादा लकी साबित हुआ . बता दें कि इन्होंने 3 अक्टूबर 2023 को नेपाल के खिलाफ अपना डेब्यू किया. 

साईं सुदर्शन

9/9
साईं सुदर्शन

 

साल 2023 के आखिरी में साईं सुदर्शन ने भी भारत की जर्सी पहनी. बता दें कि इन्होंने अफ्रीका के खिलाफ अपना पदार्पण मैच खेला.