MP Election: 12 दिन में चौथी बार MP दौरे पर पीएम मोदी, दमोह में करेंगे बड़ी चुनावी सभा को संबोधित
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2210644

MP Election: 12 दिन में चौथी बार MP दौरे पर पीएम मोदी, दमोह में करेंगे बड़ी चुनावी सभा को संबोधित

PM Modi Damoh Visit:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज एमपी दौरे पर रहेंगे. पीएम मोदी दमोह में दूसरे चरण में होने वाले चुनाव के लिए प्रचार करेंगे. बता दें  कि 12 दिन में पीएम मोदी का ये चौथा एमपी दौरा है.

MP Election: 12 दिन में चौथी बार MP दौरे पर पीएम मोदी, दमोह में करेंगे बड़ी चुनावी सभा को संबोधित

PM Modi Damoh Visit: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) के पहले चरण का मतदान आज यानी 19 अप्रैल को शुरू होने जा रहा है. जिसमें सीधी, शहडोल, जबलपुर, मंडला, बालाघाट और छिंदवाड़ा सीट शामिल है. वहीं दूसरे चरण के लिए पीएम मोदी 12 दिन के अंदर चौथी बार मध्य प्रदेश का चुनावी दौरा करने जा रहे हैं. आज दमोह लोकसभा सीट पर बीजेपी केंडिडेट राहुल लोधी के पक्ष में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे.

बता दें कि ये दूसरा मौका है, जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दमोह का दौरा करेंगे. इससे पहले बीते विधानसभा चुनाव 2023 में विधानसभाओं के प्रत्याशियों के समर्थन में उन्होंने यहां जनसभा को संबोधित किया था.

12 दिन में एमपी का चौथा दौरा
वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 दिन में चौथी बार एमपी आ रहे हैं. इससे पहले पीएम मोदी ने 7 अप्रैल को जबलपुर में रोड शो किया था. 9 अप्रैल को उन्होंने बालाघाट में सभा की थी. 14 अप्रैल को नर्मदापुरम में जनसभा को संबोधित किया था.

MP Lok Sabha Election: 109 साल की बुजुर्ग महिला ने घर बैठे डाला वोट, लोगों से कहा- लोकतंत्र के लिए मतदान जरूरी

दमोह में होगी बड़ी जनसभा
पीएम मोदी की सभा दमोह के पास इमलाई गांव में होगी. कार्यक्रम के मुताबिक पीएम मोदी शुक्रवार को 1.15 बजे पर खजुराहो पहुंचेंगे और वहां से 1.45 बजे दमोह आएंगे. यहां बड़ी जनसभा को संबोधित करने के बाद  2.45 बजे जबलपुर से दिल्ली रवाना हो जाएंगे.

बीजेपी का गढ़ दमोह
दमोह लोकसभा सीट बीजेपी का मजबूत गढ़ मानी जाती है, 2019 के चुनाव में भी भाजपा ने बड़ी जीत हासिल की थी. ऐसे में बीजेपी जहां अपनी जीत को बरकरार रखने की कोशिश करेगी. इस बार कांग्रेस के तरवर सिंह लोधी का मुकाबला बीजेपी के राहुल सिंह लोधी से होगा.

Trending news