MP News: पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के भाई को पुलिस ने किया गिरफ़्तार, 5 साल था फरार; जानिए मामला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1942195

MP News: पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के भाई को पुलिस ने किया गिरफ़्तार, 5 साल था फरार; जानिए मामला

Indore News: इंदौर की राजेंद्र नगर पुलिस ने राऊ से कांग्रेस प्रत्याशी और विधायक जीतू पटवारी के भाई नाना पटवारी और उसके तीन साथियों को गिरफ्तार किया है.

MP News:  पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के भाई को पुलिस ने किया गिरफ़्तार, 5 साल था फरार; जानिए मामला

Jitu Patwari Brother Arrested: इंदौर के राऊ विधानसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार जीतू पटवारी के भाई को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बता दें कि जीतू पटवारी के भाई नाना पटवारी के खिलाफ  किसान आंदोलन के दौरान धारा 307 के दो केस में वारंट था. नाना पटवारी को गिरफ्तार करके कोट में पेश किया गया यहां से उसे जेल भेजा गया. चुनाव होने तक नाना पटवारी को जेल में ही रहना होगा. नाना पटवारी के साथ उसके तीन अन्य साथियों को भी जेल भेजा गया है. 

ये लोग पांच साल से थे फरार
बता दें कि नाना पटवारी और उसके अन्य साथी 5 साल से फरार थे.सभी पर किसान आंदोलन के बाद हुए मामले में हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया गया था. जानकारी के अनुसार नाना पटवारी और उसके अन्य साथियों ने किसान आंदोलन के समय दो कातिलाना हमले की वारदात की थी और इसी के बाद से ये सभी फरार थे. 

जानिए पूरा मामला
साल 2018 में जीतू पटवारी के भाई नाना पटवारी के खिलाफ बिजलपुर निवासी अंकित ने शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद नाना पटवारी के खिलाफ प्रकरण दर्ज हुआ था. शिकायतकर्ता अंकित ने बताया था कि नाना पटवारी उनके घर घुस गए और उन्हें गोली से मारने की धमकी दी. इसके साथ ही फरियादी की मां और बहन के साथ भी छेड़छाड़ की गई.

दरअसल, बताया जाता है कि जीतू पटवारी के भाई नाना पटवारी औऱ उनके 4 साथियों ने किसान आंदोलन के समय दो कातिलाना हमले की वारदात की थी. इतना ही नहीं इन सभी की पुलिस के साथ झड़प भी हुई थी और प्रदर्शन के दौरान थाने का घेराव किया था. तभी से ये फरार थे. सभी पर किसान आंदोलन के बाद हुए मामले में हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया गया था.  फिलहाल नाना पटवारी को गिरफ्तार करके कोट में पेश किया गया यहां से उन्हें जेल भेजा गया. 

 रिपोर्ट- शिव मोहन शर्मा

Trending news