आपसी रंजिश में सगे भाइयों ने लाठियों से पीट-पीटकर एक युवक की कर दी हत्या
Advertisement

आपसी रंजिश में सगे भाइयों ने लाठियों से पीट-पीटकर एक युवक की कर दी हत्या

आपसी रंजिश के चलते दो सगे भाइयों ने लाठियों से पीट-पीटकर एक युवक की हत्या कर दी. पुलिस ने 24 घंटे में ही दोनो भाइयों को गिरफ्तार कर लिया.

आपसी रंजिश में सगे भाइयों ने लाठियों से पीट-पीटकर एक युवक की कर दी हत्या

राजकिशोर सोनी/रायसेन: आपसी रंजिश के चलते दो सगे भाइयों ने लाठियों से पीट-पीटकर एक युवक की हत्या कर दी. पुलिस ने 24 घंटे में ही दोनो भाइयों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के अनुसार शनिवार की रात मृतक प्रीतम नोरिया निवासी केलकच्छ की गांव में ही रहने वाले दो संगे भाई शिवराज राजपूत और ऋषिराज राजपूत डंडों से मार-मार कर हत्या कर दी. सुनसान सड़क पर मृतक की लाश को फेंक दिया था.

जिस रास्ते से हत्यारों ने मृतक को फेंका था. उसी रास्ते से मृतक के बेटे निकल कर जा रहे थे. तभी उन्हें पिता गंभीर हालत में पड़े दिखे. यह देख उनके होश उड़ गए. उन्होंने तत्काल पिता को अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने ज्यादा चोट लगने की वजह बताते हुए मृत घोषित कर दिया. 

अतिक्रमण हटाने पहुंची पुलिस टीम पर हमला, व्यापारियों से हुई झड़प, देखें Video

देवरी थाना प्रभारी विमलेश राय ने बताया कि मृतक प्रीतम नोरिया की ग्राम केलकच्छ के दो संगे भाई शिवराज राजपूत और ऋषि राजपूत ने हत्या की. 2 साल पहले से मृतक और आरोपियों का विवाद चला आ रहा था. पहले भी इनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी. पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए 24 घंटे में ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. मामला दर्ज कर बरेली न्यायालय के समक्ष पेश किया गया.

WATCH LIVE TV

Trending news