CG News: बिलासपुर में नाबालिग के साथ दुष्कर्म, ट्रेन से इस तरह फुसलाकर लड़की को ले गया था फकीर!
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2034997

CG News: बिलासपुर में नाबालिग के साथ दुष्कर्म, ट्रेन से इस तरह फुसलाकर लड़की को ले गया था फकीर!

Chhattisgarh Rape Case: छत्तीसगढ़ में दो जिलों से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पहला मामला बिलासपुर का है. वहीं दूसरा सूरजपुर जिले का है. पढ़िए पूरी खबर...

 

CG News: बिलासपुर में नाबालिग के साथ दुष्कर्म, ट्रेन से इस तरह फुसलाकर लड़की को ले गया था फकीर!

शैलेन्द्र सिंह ठाकुर/बिलासपुर: छत्तीसगढ़ में दो अलग-अलग जिले से दुष्कर्म की वारदात सामने आई है. पहला मामला बिलासपुर से सामने आया है, जहां एक नाबालिग के साथ फकीर ने दुष्कर्म किया गया. दरअसल, रतनपुर पुलिस को सूचना मिली थी कि ग्राम पोंड़ी में नाबालिक बच्ची रो रही थी जिसे थाना लाकर परिजनों के बारे में पुछताछ कर परिजनों को जानकारी दिया गया. महिला पुलिस अधिकारी के पुछताछ पर नाबालिक लड़की द्वारा बताया कि 26 दिसंबर को ट्रेन से बिलासपुर चली गई थी. ट्रेन में ही एक आदमी इसे अकेली देखकर अपने घर ले गया और नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया. नाबालिक बच्ची के परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर थाना रतनपुर में पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

जानें पूरा मामला
रतनपुर थाना प्रभारी ने बताया कि, आरोपी की तलाश के लिए कई लोगों से पूछताछ की गई. पूछताछ के दौरान ग्राम पोंड़ी-खैरा के लोगों ने बताया कि नाबालिक बच्ची को सुबह एक फकीर के साथ घूमते देखा गया था. जिसके बाद पुलिस उस फकीर का पता लगाने में जुट गई. तलाशी के दौरान पता चला कि फकीर ग्राम बेलगहना का रहने वाला है. जिसके के बाद पुलिस ने त्वरित टीम को तुरंत उसके घर रवाना किया. फिर आरोपी से पूछताछ किया गया.

पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना नाम मोमिंद शा उर्फ गोपाल खड़िया निवासी डिपरापारा बेलगहना का बताया. आरोपी भीख माँगने बच्ची को साथ लेकर ग्राम खैरा गया था. वहां पास के जंगल में सुनसान जगह पाकर लड़की के साथ दुष्कर्म कर छोड़कर भाग गया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

सूरजपुर में छात्रा से दुष्कर्म
दूसरा मामला सूरजपुर जिले में 12वीं की छात्रा के साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाशी शुरू कर दी है. दरअसल रामानुजनगर थाना में एक नाबालिक ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसके पड़ोस में रहने वाला एक युवक उससे शादी करने का झांसा देकर पिछले कई महीनों से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था. जब छात्रा ने शादी के लिए दबाव डाला तो वह शादी से साफ तौर पर इंकार कर दिया. इसके बाद पीड़ित ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने शिकायत के आधार पर धारा 376 और पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है.

Trending news