CM पद छोड़ने के बाद 24 घंटे में शिवराज ने फिर बदला बायो, जानिए इस बार प्रोफाइल पर क्या लिखा
Advertisement

CM पद छोड़ने के बाद 24 घंटे में शिवराज ने फिर बदला बायो, जानिए इस बार प्रोफाइल पर क्या लिखा

Shivraj Singh Chauhan: मुख्यमंत्री के पद से हटने के बाद शिवराज सिंह चौहान ने 24 घंटे में दो बार सोशल मीडिया पर अपना बायो बदला है. इस बार उन्होंने बायो में नई बात लिखी है. 

शिवराज सिंह चौहान ने फिर बदला बायो

MP News: मध्य प्रदेश में बीजेपी की सरकार एक बार फिर बन गई है. लेकिन इस बार सीएम मोहन यादव बने हैं. जबकि पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की फिलहाल नई जिम्मेदारी तय नहीं हुई है. लेकिन इस बीच शिवराज सिंह चौहान सोशल मीडिया पर पूरी तरह से एक्टिव हैं. उन्होंने सीएम पद छोड़ने के बाद 24 घंटे में दो बार अपने प्रोफाइल का बायो बदला है. पहले उन्होंने खुद को पूर्व मुख्यमंत्री लिखा था कि जबकि अब एक फिर नया कैप्शन लिखा है. 

'भाई और मामा' 

दरअसल, शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार को अपने X अकाउंट के बायो में खुद को पूर्व मुख्यमंत्री लिख लिया था. लेकिन 24 घंटे बाद ही उन्होंने एक बार फिर से अपना बायो बदला और फॉर्मर चीफ मिनिस्टर के आगे 'भाई और मामा' जोड़ा है. जिसकी चर्चा एक बार फिर सोशल मीडिया पर हो रही है. बता दें कि कल भी जब शिवराज सिंह चौहान शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए मंच पर पहुंचे थे तो उनके नाम के नारे लगे थे. 

ये भी पढ़ेंः CM Mohan के फैसले पर खुश हुई उमा भारती, कहा-संवेदनशीलता का परिचय दिया

इसके अलावा वह कल सीएम पद छोड़ने के बाद भी उन्होंने भावुक अंदाज में कहा था कि 'मित्रों, अब विदा.....जस की तस धर दीनी चदरिया' बता दें कि शिवराज सिंह चौहान 16 साल से भी ज्यादा वक्त तक मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं शिवराज 

शिवराज सिंह चौहान सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. 2018 में भी वह जब 15 महीने के लिए सीएम पद से हटे थे, तब उन्होंने खुद को कॉमन मेन बताया था. तब शिवराज सिंह चौहान ने अपने ट्विटर पर कामन मेन लिख लिया था. बाद में जब वह सीएम बने थे तो उन्होंने फिर से चीफ मिनिस्ट लिखा था. बता दें कि शिवराज सिंह चौहान को लोग मामा के नाम से भी बुलाते हैं. 

ये भी पढ़ें: क्या होती है प्रोटेम स्पीकर की जिम्मेदारी, सीनियर MLA को मिलती है यह जिम्मेदारी

Trending news