Online Classes से तंग आकर घर छोड़ भागा स्टूडेंट, पैरेंट्स के लिए छोड़ी चिट्ठी
Advertisement

Online Classes से तंग आकर घर छोड़ भागा स्टूडेंट, पैरेंट्स के लिए छोड़ी चिट्ठी

जानकारी के मुताबिक सूरत के एक तंबाकू कारोबारी का 14 साल का बेटा सोमवार को घर से लापता हो गया. इस दौरान वह अपना मोबाइल भी घर छोड़ दिया और उसी के साथ एक चिट्ठी भी रख दिया.

सांकेतिक तस्वीर

नई दिल्ली. कोरोना महामारी की वजह से अभी भी कई राज्यों में प्राइमरी तक स्कूल नहीं खोले जा सकें हैं, जिसकी वजह से छात्रों की ऑनलाइन कक्षाएं संचालित हो रही हैं. टेक्नोलॉजी के इस्तेमाल से एक ओर जहां छात्रों की पढ़ाई को कम नुकसान हो रहा है, वहीं इससे छात्रों के अंदर चिड़चिड़ापन भी आ रहा है. जिसकी वजह से छात्र गलत कदम भी उठा ले रहे हैं. ऐसा ही एक मामला गुजरात राज्य के सूरत से आया है. जहां ऑनलाइन कक्षाओं से तंग आकर एक लड़का घर छोड़कर मुंबई भाग गया. इस बात का खुलासा छात्र द्वारा घर पर छोड़ी गई चिट्ठी से हुआ.

Budget 2021: जानिए क्या है बजट, कब और कैसे हुई इसकी शुरुआत

जानकारी के मुताबिक सूरत के एक तंबाकू कारोबारी का 14 साल का बेटा सोमवार को घर से लापता हो गया. इस दौरान वह अपना मोबाइल भी घर छोड़ दिया और उसी के साथ एक चिट्ठी भी रख दिया. परिजनों को जब यह चिट्ठी मिली तो वे भी हैरान रह गए. इसके बाद उन्होंने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस थाने में दी. लड़के के पिता ने कहा कि उनका बेटा ऑनलाइन कक्षाओं से तंग आकर घर से भाग गया. 

मामले की जांच के लिए पुलिस ने जब आसपास लगे सीसीटीवी को खंगाला तो व्यापारी के बच्चे की तस्वीर कैद हो गई. सीसीटीवी में दिखा कि वह घर से अपनी साइकिल और पानी की बोतल लेकर निकला. कुछ दूर साइकिल से, फिर एक ट्रक के पीछे लटककर वह मुंबई अपने चाचा के यहां पहुंच गया.

प्यारे मियां यौन शोषण केस: SIT की पूछताछ के दौरान 3 और लड़कियों की तबीयत बिगड़ी, एक की हो चुकी है मौत

पुलिस ने बताया कि स्टूडेंट ने चिट्ठी में लिखा है कि 'मम्मी-पापा, मैंने आपको काफी परेशान किया है. मुझे ऑनलाइन क्लासेज नहीं समझ आती है. इसलिए मैं अब आप लोगों से दूर जा रहा हूं. आप लोगों को परेशान करने के लिए सॉरी.'

वहीं, पुलिस की सूचना पर परिजन भयंदर के लिए निकल चुके हैं. जानकारी के मुताबिक लड़के का परिवार पहले भायंदर में ही रहता था. लेकिन 5 वर्ष पहले वे सूरत आकर बस गए थे.

100 'सुपर गर्ल्स': गरीब बेटियों को रतलाम पुलिस दे रही स्पेशल ट्रेनिंग, विभाग उठाएगा पूरा खर्च

Video: 'पंख अभियान' की शुरुआत के साथ मनाया गया 'राष्ट्रीय बालिका दिवस'

WATCH LIVE TV-

Trending news