जब महिला ने पी शराब, सड़क पर लगा ट्रैफिक जाम, 1 घंटे चला ड्रामा
Advertisement

जब महिला ने पी शराब, सड़क पर लगा ट्रैफिक जाम, 1 घंटे चला ड्रामा

रीवा में शराब के नशे में धुत एक महिला ने बीती रात बीच सड़क पर जमकर हंगामा मचाया. 

जब महिला ने पी शराब, सड़क पर लगा ट्रैफिक जाम, 1 घंटे चला ड्रामा

रीवा: रीवा में शराब के नशे में धुत एक महिला ने बीती रात बीच सड़क पर जमकर हंगामा मचाया. इससे बीच बाजार में ट्रैफिक जाम हो गया और घंटो दोनों तरफ वाहनों की लंबी लाइन लगी रही. महिला समझने को तैयार ही नहीं थी जैसे ही उसे हटाने का प्रयास किया जाता वो सड़क पर लेट कर आत्महत्या की धमकी देने लगती. अब यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

World Sindhi Pakoda Day: खंडवा के सिंधी समाज ने 56 तरह के पकौड़े बनाए, बोले- दुनिया को हमने दिया

वाहनों की लगी कतारें
दरअसल ये नजारा शिल्पी प्लाजा का है. जहां बीच सड़क पर नशे में टल्ली होकर ये महिला बखेड़ा खड़ा कर रखी है. आमजन के साथ ही पुलिस काफी परेशान रही, क्योंकि महिला समझने को तैयार ही नहीं हो पाई. पूरा मामला अमहिया थाना के शिल्पी प्लाजा स्थिति पुलिस चौकी के समीप का है. देखते ही देखते दोनों तरफ वाहनों की कतारें लग गयी. 

1 घंटे बाद काबू पर पाया
शराब के नशे में टुल्ल महिला किसी की सुनने को तैयार ही नहीं थी. तकरीबन 1 घंटे बाद पुलिस ने स्थिति पर काबू पाया और इस महिला को इसके घर तक पहुंचाया ताकि किसी तरह की अनहोनी से महिला को बचाया जा सके.

Olympics का सबसे खतरनाक शूटर, ब्लास्ट में हाथ गंवाया, फिर एक हाथ से ही जीते 2 गोल्ड

 

घटना का वीडियो वायरल
पुलिस महिला को जैसे ही सड़क से हटाने की कोशिश करती वह सड़क पर ही लेट जाती, और लोग तमाशा  देखने लगते. बड़ी मुश्किल के बाद महिला को सड़क से हटाया जा सका. अब यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे है.

WATCH LIVE TV

Trending news