बड़वानीः टोल प्लाजा पर से गुजरने वाली गाड़ियों को बूम बैरियर लगाकर रोका जाता है. लेकिन बड़वानी जिले के पलसूद में कुशलगढ़ स्टेट हाईवे पर एमपीएस आरटीसी (MPSRTC) टोल प्लाजा पर कुर्सी लगाकर गाड़ियों को रोका जा रहा था. जैसे ही कोई गाड़ी यहां से गुजरती तो उसके सामने अचानक से कुर्सी रख दी जाती. जिससे वाहन चालक हैरान रह जाता.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस वजह से कुर्सी लगाकर रोकी जा रही थी गाड़ियां
दरअसल, एमपीएस आरटीसी टोल प्लाजा का बूम बैरियर खराब हो गया. ऐसे में टोल प्लाजा के कर्मचारी वाहनों को रोकने के लिए कुर्सी लगाने लगे. बाकायदा इसके लिए एक कर्मचारी लगाया गया था जोकि टोल बैरियर पर कुर्सी लगा रहा था और जैसे ही वाहन चालक टोल टैक्स चुका देता तो कर्मचारी कुर्सी हटा लेते. फिर अगली गाड़ी आने पर उसके सामने कुर्सी लगा देते.


ये भी पढ़ेंःछिंदवाड़ाः पांच बेटियां और एक बेटे को छोड़ कुत्ते को बनाया करोड़ों की आधी जायदाद का मालिक


गफलत की बनी रही स्थिति
अचानक बूम बैरियर खराब होने से टोल प्लाजा पर गफलत की स्थिति बन गई. क्योंकि आम तौर पर दूर से आने वाले वाहन को देखकर बूम बैरियर अपने आप लग जाता है. लेकिन बैरियर खराब होने की वजह से वाहन चालकों को लगता कि शायद उन्हें रोका नहीं जाएगा. लेकिन जैसे ही वाहन टोल के पास आता अचानक से कर्मचारी उसके सामने कुर्सी रख देता. लेकिन इस तरह स्टेट हाईवे पर गाड़ियां रोकने के लिए कुर्सी लगाना और हटाना रिस्की काम था.


बूम बैरियर सुधरवाने का काम हुआ शुरू
हालांकि जब इस तरह गाड़ियों रोकने पर मीडिया ने टोल प्लाजा के कर्मचारियों से बात की तो टोल टैक्स कर्मी एकदम हरकत में आ गए और तुरंत बूम बैरियर को सुधारने लगे. जब इस अजब नजारा के बारे में उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि कुछ टेक्निकल खराबी आ गई थी. बूम बैरियर को ठीक करवाया जा रहा है.  जब उनसे पूछा गया कि इससे तो कोई घटना घट सकती थी तो टोल कर्मी  इस बात को स्वीकार भी करते हैं हां घट तो सकती थी लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ.


ये भी पढ़ेंः खंडवा में 7 साल की मासूम को दुष्कर्म के बाद जंगल में फेंका, हालत गंभीर


अगर नए साल पर पार्टी करने का बनाया है प्लान, तो इन बातों का रखें खास ध्यान


ये भी देखेंः महिला से छेड़खानी पड़ी महंगी, बीच सड़क पर हुई जोरदार पिटाई, देखें VIDEO


इस स्पा में सांप करते हैं मसाज, देखें VIDEO


WATCH LIVE TV