खंडवा में 7 साल की मासूम को दुष्कर्म के बाद जंगल में फेंका, हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh818512

खंडवा में 7 साल की मासूम को दुष्कर्म के बाद जंगल में फेंका, हालत गंभीर

खंडवा जिले में एक 7 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है. घटना के बाद आरोपी मासूम को जंगल में फेंककर फरार हो गया. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है.

सांकेतिक तस्वीर

खंडवाः  प्रदेश में लाख कोशिशों के बावजूद भी दुष्कर्म की घटनाए कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. खंडवा जिले के नर्मदा नगर थाना क्षेत्र के डाबर गांव में एक आदिवासी बालिका का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है. घटना के बाद से आरोपी फरार है. घटना के बाद से ही मासूम की हालत नाजुक बनी हुई है.

जंगल में मिली मासूम  
पुलिस ने बताया कि डाबर गांव में बीती रात एक 7 वर्षीय बालिका का अपहरण कर लिया गया था. सुबह जब परिजनों को लड़की घर में नहीं मिली तो उसकी खोजबीन शुरू की गयी. जहां काफी देर बाद गांव से कुछ दूर जंगलों में मासूम गंभीर हालत में मिली. जिसके बाद तत्काल परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी और उसे पुनासा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे खंडवा जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

ये भी पढ़ेंः पिता ही कलंकित कर रहा था रिश्ता, पत्नी ने पति के खिलाफ दर्ज करवाया मामला

गांव के ही लड़के ने दिया घटना को अंजाम
पुलिस ने बताया कि पीड़िता के बयान के आधार पर अपहरण और दुष्कर्म की घटना को अंजाम गांव के ही एक लड़के ने दिया, जिसने रात में लड़की के घर पर पहुंचकर उसका अपहरण किया और उसे जंगल ले जाकर दुष्कर्म किया. पुलिस का कहना है कि फिलहाल आरोपी फरार है. लेकिन उसकी तलाश के लिए 5 टीमें बनाई गई है जो सरगर्मी से आरोपी की खोजबीन में लगी है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा. 

ये भी पढ़ेंः अगर नए साल पर पार्टी करने का बनाया है प्लान, तो इन बातों का रखें खास ध्यान

रैली के दौरान आमने-सामने आए दो पक्ष, तनाव बढ़ा, भारी पुलिस बल तैनात

ये भी देखेंः VIDEO: बंदूक के दम पर ट्रक रोककर चालकों को पीटा, देखिए जनपद अध्यक्ष पति की गुंडई

महिला से छेड़खानी पड़ी महंगी, बीच सड़क पर हुई जोरदार पिटाई, देखें VIDEO

WATCH LIVE TV

Trending news