X

VIDEO: किसान आंदोलन के बीच टिकरी बॉर्डर पर 'बेटी' का बर्थडे सेलिब्रेशन

नए केंद्रीय कृषि कानूनों के विरोध में दिल्ली के टिकरी बॉर्डर पर पिछले 18 दिनों से किसान डटे हुए हैं. किसान आंदोलन के बीच पंजाब से आए एक किसान की बेटी का जन्मदिन रविवार को किसानों ने धूमधाम से मनाया. ये किसान पिछले कई दिनों से परिवार से दूर टिकरी बॉर्डर पर प्रदर्शन कर रहा है. प्रदर्शन कर रहे बाकी किसानों को जैसे ही पता चला कि उनके एक साथी की 9 साल की बेटी का जन्मदिन है तो केक मंगवाकर काटा और बेटी की लंबी उम्र की कामना की.

नए केंद्रीय कृषि कानूनों के विरोध में दिल्ली के टिकरी बॉर्डर पर पिछले 18 दिनों से किसान डटे हुए हैं. किसान आंदोलन के बीच पंजाब से आए एक किसान की बेटी का जन्मदिन रविवार को किसानों ने धूमधाम से मनाया. ये किसान पिछले कई दिनों से परिवार से दूर टिकरी बॉर्डर पर प्रदर्शन कर रहा है. प्रदर्शन कर रहे बाकी किसानों को जैसे ही पता चला कि उनके एक साथी की 9 साल की बेटी का जन्मदिन है तो केक मंगवाकर काटा और बेटी की लंबी उम्र की कामना की.

Trending news

farmer daughter birthday celebrated,farmer doughter birthday,birthday celebrated at tikri border किसान आंदोलन,टीकरी बॉर्डर पर बर्थडे,किसान आंदोलन,किसान की बेटी का जन्मदिन,कृषि कानूनों का विरोध,