close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इंदौर: प्रेमिका के साथ होटल के बंद कमरे में पति को पकड़ा रंगे हाथ, फिर...

पुलिस ने बताया युवक-युवती दोनों शादीशुदा हैं और फर्जी आईडी कार्ड के जरिए होटल में पहुंचे थे. पुलिस ने महिला के आशिक रूपेश को गिरफ्तार किया है. 

इंदौर: प्रेमिका के साथ होटल के बंद कमरे में पति को पकड़ा रंगे हाथ, फिर...
ये पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है. इनसेट में घायल महिला.

इंदौर: इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब एक युवती होटल की दूसरी मंजिल की खिड़की से कूद गई. गंभीर हालत में युवती को बॉम्बे अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. पुलिस के मुताबिक, मामला पति, पत्नी और वो का बताया जा रहा है. ये पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.  

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र में एक महिला अपने शादीशुदा प्रेमी के साथ जेएमसी होटल पहुंची थी. तभी युवक की पत्नी भी उसका पीछा करते हुए होटल की दूसरी मंजिल के कमरे नंबर 208 में जा पहुंची. अपने प्रेमी की पत्नी को देख महिला घबरा गई और उसने आनन-फानन में खिड़की से छलांग लगा दी, जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने महिला को गंभीर हालत बॉम्बे अस्पताल पहुंचाया, जहां महिला का चल रहा इलाज और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. 

Wife caught husband in the locked room of the hotel with girlfriend in indore
पुलिस की गिरफ्त में रूपेश . 

पुलिस ने बताया युवक-युवती दोनों शादीशुदा हैं और फर्जी आईडी कार्ड के जरिए होटल में पहुंचे थे. पुलिस ने महिला के आशिक रूपेश को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने होटल मालिक के खिलाफ भी लापरवाही का केस दर्ज किया है. 

 

लसूड़िया टीआई संतोष दूधी ने बताया रूपेश की पत्नी प्रिया को उस पर किसी अन्य महिला के साथ गलत संबंध होने का शक था. वह रूपेश को रंगे हाथ पकड़ना चाहती थी, जिसके चलते उसका पीछा करती हुई वो होटल तक पहुंची थी. बताया जा रहा है कि महिला भी शादीशुदा है और दो साल पहले उसका तलाक हो हुआ है.