रॉन्ग कॉल से दोस्ती हुई फिर शादी का झांसा देकर नाबालिग की कर दी जिंदगी तबाह

आरोपी ने 14 सितंबर को राजस्थान के भीलवाड़ा में धागा फैक्ट्री में काम कर रहे दोस्त बल्लूराम लोधी के माध्यम से लड़की को नीमच से 400 किलोमीटर दूर शिवपुरी जिला ले आया 

रॉन्ग कॉल से दोस्ती हुई फिर शादी का झांसा देकर नाबालिग की कर दी जिंदगी तबाह
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

नीमच: मध्यप्रदेश के जिले नीमच से एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जहां आरोपी युवक ने शादी का झांसा देकर नाबालिग लड़की से दुष्कर्म किया है. बताया गया कि आरोपी युवक नाबालिग लड़की का दोस्त है जिसकी दोस्ती एक रॉन्ग कॉल से शुरू हुई थी.

'डिजिलेप डिजिटल लर्निंग' में रायसेन जिला नंबर-1 पर, 50 हजार से अधिक छात्र ले रहे शिक्षा
  
दरअसल, नीमच सिटी थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 15 वर्षीय नाबालिक लड़की को एक दिन शिवपुरी जिले के पंडोरा के रहने वाले आरोपी युवक कैलाश पिता सीताराम लोधी का रॉन्ग कॉल आया. जिसके बाद वो उसे लगातार कॉल करने लगा और एक दिन दोनों की दोस्ती हो जाने के बाद व्हाट्सअप चैट के माध्यम से दोनों एक दूसरे से गहरी बात करने लगे. 

400 किलोमीटर दूर बुलाया 
आरोपी ने 14 सितंबर को राजस्थान के भीलवाड़ा में धागा फैक्ट्री में काम कर रहे दोस्त बल्लूराम लोधी के माध्यम से लड़की को नीमच से 400 किलोमीटर दूर शिवपुरी जिला ले आया. उसके बाद मुख्य आरोपी कैलाश लोधी द्वारा नाबालिक को शादी का झांसा देकर उसके साथ लगातार यौनशोषण करता रहा.

सरकार ने नहीं दी पक्की नौकरी, NHM संविदा स्वास्थ्य कर्मियों ने इस्तीफा देकर उठाया गोबर

कॉल डिटेल के आधार पर हुई गिरफ्तारी
परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर नीमच सिटी पुलिस ने नाबालिग लड़की की तलाश की और आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर योजना बनाई. लड़की के फ़ोन कॉल डिटेल्स के आधार पर पुलिस तीन दिन के अंदर शिवपुरी जिला पहुंची जहां आरोपी के स्थान पर दबिश देकर लड़की को बरामद कर आरोपी कैलाश व उसके दोस्त बल्लूराम लोधी को गिरफ्तार कर आरोपियों के खिलाफ बलात्कार की धाराओं ओर पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया.

WATCH LIVE TV