Action Against Vinod Argile: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) ने आखिरकार अपने कार्यकर्ता के खिलाफ कार्रवाई की है. MNS ने विनोद अर्गिले नाम के एक नेता को पद से हटा दिया गया है. मनोज का एक महिला की पिटाई का वीडियो हाल ही में सामने आया था. इसके बाद हर स्तर पर तीखी प्रतिक्रिया हुई और काफी आलोचना भी हुई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 विनोद अर्गिले को किया गया बर्खास्त


महिला की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें MNS के नेता को महिला को थप्पड़ मारते और धक्का देते देखा गया. MNS ने सार्वजनिक रूप से घटना की निंदा की और पदाधिकारी को बर्खास्त कर दिया.



क्या है पूरा मामला?


बता दें कि मुंबई के कमाठीपुरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिसमें एक शख्स (विनोद अर्गिले) ने महिला की जमकर पिटाई की थी. ये घटना 28 अगस्त की है. दरअसल,  महिला की सहमति के बिना उसकी दुकान के सामने विज्ञापन लगाया जा रहा था, जिसका विरोध करने पर विनोद अर्गिले ने उस महिला को धक्का दिया और पिटाई की. ये मामला नागपाड़ा थाने में दर्ज हुआ था, जिसपर अब पुलिस ने एक्शन लिया.  


नागपाड़ा पुलिस ने आरोपी विनोद अर्गिले, राजू अर्गले और सतीश लाड नाम के तीन लोगों को हिरासत में लिया. पुलिस ने आईपीसी की आपराधिक धारा 7 की धारा 323,337,506 504,509 के तहत मामला दर्ज़ किया है. 



ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर