Basavaraj Bommai Lok Sabha Election 2024: कर्नाटक में बीजेपी की सरकार के खेवैया रहे बसवराज बोम्मई ने विधानसभा चुनावों में हुई हार पर आज पत्रकारों से बात करते हुए बड़ा बयान दिया है. बोम्मई ने कहा कि इस बार की हार के पीछे कोई एक नहीं बल्कि इसके 4-5 कारण हो सकते हैं. जिसके लिए हमें जमीनी स्तर पर जाकर नतीजों को देखना और टटोलना होगा पर फिलहाल अभी हम किसी भी नतीजे पर पहुंचने की स्थिति में नहीं है. हम इस पर विश्लेषण जरूर करेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'हिंदुत्व पर नहीं लड़े'


बसवराज बोम्मई ने ये भी कहा कि ये बात कुछ लोगों के दिमाग में है कि बीजेपी ने बस हिंदुत्व पर फोकस किया. ऐसे लोगों को हम बताते चलें कि हमने कर्नाटक का चुनाव कभी हिंदुत्व पर नहीं लड़ा बल्कि हम डबल इंजन सरकार के विकास कार्यों पर लड़े थे. लेकिन कांग्रेस पार्टी के इस बार  के घोषणा पत्र ने ध्रुवीकरण करने की कोशिश की जिसमें वो काफी हद तक कामयाब भी रही.


 



'हम लोकसभा में वापसी करेंगे'


कर्नाटक के निवर्तमान मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने बेंगलुरु में कहा कि मेरी पार्टी के अध्यक्ष के साथ हमारी अनऔपचारिक बैठक हो चुकी है और हमने कुछ बड़े मुद्दों पर चर्चा की है. हम जल्द ही चुने हुए प्रत्याशियों की बैठक बुलाएंगे और एक गहन विश्लेषण भी करेंगे. हम साल 2024 के लोकसभा चुनाव में जरूर वापसी करेंगे.