Noida Police: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की नोएडा पुलिस (Noida Police) के एक SHO की शर्मनाक करतूत सामने आई है. नोएडा के फेस 2 के थाना कोतवाल प्रभारी पर महिला सब इंस्पेक्टर (Sub Inspector) के साथ छेड़खानी का आरोप लगा है. महिला सब इंस्पेक्टर ने इसकी शिकायत नोएडा की महिला सुरक्षा डीसीपी (DCP) से की है. उन्होंने डीसीपी को चिट्ठी लिखते हुए आरोप लगाया कि SHO ने जानबूझकर मुझे बैड टच किया साथ ही वॉट्सऐप पर मैसेज भी भेजे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महिला सब इंस्पेक्टर ने की शिकायत 


महिला सब इंस्पेक्टर ने चिट्ठी में लिखा, थाने के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार मुझे मानसिक तौर पर परेशान कर रहे हैं. होलिका दहन वाले दिन मेरी ड्यूटी ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में लगी थी, लेकिन प्रभारी निरीक्षक ने ड्यूटी हटाकर मुझे अपने साथ रखा और अगले दिन रंग लगाने के बहाने बैड टच किया. 


उन्होंने आगे लिखा, जब इंस्पेक्टर ने बैड टच किया तो मैंने उनसे कहा कि सर आपको अपनी सीमा में रहना चाहिए. एसएचओ हैं तो अपनी पद की गरिमा बनाए रखिए, मैं आपकी बेटी के बराबर हूं, इतना आपको पता होना चाहिए. इसके बावजूद इंस्पेक्टर नहीं समझे और वॉट्सऐप पर मैसेज करने लगे. 


इस मामले को नोएडा की पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने गंभीरता से लिया और जांच के लिए तीन सदस्यीय कमेटी का गठन किया. लक्ष्मी सिंह ने जांच होने तक आरोपी एसएचओ को चार्ज से हटा दिया है. उन्होंने कहा कि आरोप को चार्ज से इसलिए हटाया गया है ताकि जांच प्रभावित न हो और जांच निष्पक्ष तरीके से हो.  जानकारी के अनुसार एसएचओ ने महिला सब इंस्पेक्टर को जो मैसेज किए वो सीयूजी नंबर से किए. महिला सब इंस्पेक्टर एसएचओ से निवेदन करती रहीं कि वह मैसेज न करें, लेकिन बार-बार मना करने के बावजूद एसएचओ नहीं माने.  


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे