देहरादून: उत्तराखंड (Uttarakhand) बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत (Bjp President ) ने अपनी पार्टी के विधायकों को नसीहत देते हुए एक बड़ा बयान दिया है. 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कहा है कि मोदी लहर के सहारे अब किसी की नैया पार नहीं होगी. इसलिए सभी को अपनी अपनी सीट जीतने के लिए खुद मेहनत करनी पड़ेगी. चुनावी क्षेत्र में जाकर जनता के काम पूरे करने के साथ सभी वायदे निभाने होंगे और तभी जाकर लोग उनको वोट देंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रदर्शन पर मिलेगी टिकट
देवभूमि उत्तराखंड में बीजेपी संगठन की नाव के खेवैया बंशीधर ने कहा कि आगामी चुनावों में वर्तमान विधायकों के काम का प्रदर्शन ही टिकट वितरण का पैमाना होगा. इसलिए पार्टी के सभी विधायकों को जनता के बीच जाना चाहिए, क्योंकि मोदी के नाम पर जीत जाएंगे, ऐसा मन में भाव रखना सही नहीं होगा. 


ये भी देखें-


गौरतलब है कि 2017 के उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में बीजेपी की ऐसी आंधी चली कि खुद हरीश रावत हरिद्वार ग्रामीण और किच्छा दोनों विधानसभा क्षेत्रों से चुनाव हार गए थे. भारतीय जनता पार्टी ने सूबे की 70 सीटों में से 57 पर प्रचंड जीत दर्ज की करते हुए तीन चौथाई बहुमत वाली सरकार बनाई थी. वहीं कांग्रेस पार्टी मुश्किल से दहाई का आंकड़ा छू पाई और उसे 11 सीटों से संतोष करना पड़ा था. वहीं 2 सीटें अन्य को मिलीं थीं. 


LIVE TV