'दूसरे का पति यूज कर लेती हूं...', छोटी-सी बात पर अरमान मलिक की दूसरी पत्नी का शॉकिंग स्टेटमेंट
Advertisement
trendingNow12313143

'दूसरे का पति यूज कर लेती हूं...', छोटी-सी बात पर अरमान मलिक की दूसरी पत्नी का शॉकिंग स्टेटमेंट

Bigg Boss OTT 3: अरमान मलिक की दूसरी पत्नि कृतिका ने एक छोटी-सी बात पर शॉकिंग स्टेटमेंट दे डाला है. कृतिका मलिक का स्टेटमेंट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

अरमान मलिक पायल मलिक और कृतिका मलिक

Bigg Boss OTT 3 Armaan Malik-Kritika Malik: 'बिग बॉस ओटीटी 3' का पहला हफ्ता खूब धमाकेदार गुजरा है. जहां एक तरफ कई कंटेस्टेंट ने बिग बॉस के घर में आकर अपनी लाइफ के बड़े खुलासे किए हैं, वहीं दूसरी तरफ अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियों का रिश्ता सोशल मीडिया पर सुर्खियों का हिस्सा बना हुआ है. अरमान मलिक (Armaan Malik) की पहली पत्नी पायल को लोग सपोर्ट कर रहे हैं, तो अब तक कृतिका सबकी नजरों में विलेन के रूप में दिख रही हैं. इन्हीं सब के बीच अब कृतिका ने ऐसा स्टेटमेंट बोल दिया है, जिसने हर किसी को चौंका दिया है. आइए, यहां जानते हैं कि कृतिका ने बिग बॉस के घर में ऐसा क्या बोल दिया.

अरमान मलिक की दूसरी पत्नी का शॉकिंग स्टेटमेंट

पिंकविला के मुताबिक, 'बिग बॉस ओटीटी 3' के लेटेस्ट एपिसोड में पौलमी दास, कृतिका (Kritika Malik) से अरमान का टॉवल इस्तेमाल करने पर सवाल करती हैं. पौलमी पूछती हैं- 'तुम लोग एक दूसरे का टॉवल यूज कर लेते हो?' पौलमी के सवाल पर अरमान कहते हैं- 'कर लेते हैं, मिया-बीवी हैं क्यों नहीं कर लेंगे. क्यों? नहीं करना चाहिए?' तभी अरमान को कृतिका बीच में टोकती है और कहती है- 'यार जब दूसरे का पति यूज कर लेती हूं तो ये फिर भी टॉवल है.'  

Kalki 2898 AD Box Office Collection: दूसरे दिन लुढ़की 'कल्कि 2898 एडी' की कमाई, फिर भी बॉक्स ऑफिस पर झमाझम हुई नोटों की बारिश 

अपनी ही बात पर कृतिका ने दी सफाई

कृतिका मलिक (Kritika Bigg Boss OTT 3) की बात सुनकर पौलमी जोर से हंसने लग जाती हैं. तब आगे कृतिका कहती हैं- 'खुद की बेइज्जती खुद ही करुंगी. कोई और बोले तो मुंह तोड़ दूंगी.' इससे पहले 'बिग बॉस ओटीटी 3' के एपिसोड में देखने को मिला था कि सना मकबूल ने अरमान से दो पत्नियां होने  पर सवाल किया था. इसपर अरमान ने कहा था कि उन्हें इस बात से कोई तकलीफ नहीं होगी, अगर पायल भी दूसरी शादी करना चाहे. बता दें, फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक ने अपनी दोनों पत्नियों पायल और कृतिका के साथ बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में हिस्सा लिया है.  

पत्नी कैटरीना कैफ के प्रेग्नेंसी रूमर्स पर Vicky Kaushal ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'गुडन्यूज का टाइम...' 
 

Trending news