मैसूर: कर्नाटक (Karnataka) के मैसूर (Mysuru) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक स्कूल के प्रिंसिपल के छात्रा को किस करने का मामला सामने आया है. जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस ने आरोपी प्रिसिंपल के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की है.


आरोपी के खिलाफ शिक्षा विभाग ने की कड़ी कार्रवाई


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शिक्षा विभाग ने मैसूर के एचडी कोट में छात्रा को किस करने के आरोप में एक स्कूल के प्रिंसिपल के खिलाफ यौन अपराधों से बच्चों की रोकथाम अधिनियम (POCSO Act) के तहत यौन शोषण का मामला दर्ज कराया है.


ये भी पढ़ें- UP: अखिलेश यादव ने किया बड़ा ऐलान, 'सरकार बनने पर 10 रुपये में देंगे समाजवादी थाली'


सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो


स्कूल में छात्रा को किस करने का प्रिंसिपल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिससे लोगों में आक्रोश है. वीडियो वायरल होते ही ग्रामीणों और छात्रों ने आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.


वारदात वाले दिन क्या हुआ था?


बता दें कि आरोपी प्रिंसिपल ने छात्रा को अपने दफ्तर में बुलाया था और वहां वो उसे किस करने लगा. इसका वीडियो छात्रों ने ऑफिस की एक खिड़की से कैमरे में कैद कर लिया और बाद में ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.


ये भी पढ़ें- 15 साल से हिंदू बनकर रह रही थी महिला, बस इस गलती से खुल गई पोल


शिकायत के आधार पर ब्लॉक एजुकेशन ऑफिसर (Block Education Officer) ने प्रिंसिपल के खिलाफ रेप के तहत केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू करने की मांग की है.


पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है और शिकायत की पुष्टि की जा रही है. आरोपी प्रिंसिपल को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की जा रही है.


(इनपुट- आईएएनएस)