जोधपुर: तस्करों के विवाद में हुए डबल मर्डर में 3 आरोपी गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

अफीम तस्करों में हुए विवाद में अफीम तस्करों की एक गैंग ने मणिपुर से मंगवाई गई अफीम की खेप को लूटने के शक में डांगियावास इलाके से 5 लोगों का अपहरण कर लिया था. 

जोधपुर: तस्करों के विवाद में हुए डबल मर्डर में 3 आरोपी गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला
प्रतीकात्मक तस्वीर.

भवानी भाटी, जोधपुर: तस्करों में अफीम की खेप लूटने के शक में जोधपुर के डांगियावास थाना इलाके से 5 लोगों का अपहरण कर मारपीट कर तीन लोगों की हत्या कर शव फेंकने के मामले में आखिरकार कुड़ी थाना पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस आरोपी ओमप्रकाश, हरिराम और श्रवण से पूछताछ करने में जुटी है. 

यह भी पढ़ें- अफीम लूटने के विवाद में दो युवकों की अपहरण कर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

 

अफीम तस्करों में हुए विवाद में अफीम तस्करों की एक गैंग ने मणिपुर से मंगवाई गई अफीम की खेप को लूटने के शक में डांगियावास इलाके से 5 लोगों का अपहरण कर लिया था. इसके बाद उनके साथ मारपीट की, जिसमें से महेंद्र और भेराराम नामक युवक की मौत हो गई. वहीं, एक अन्य घायल हो गया. इसके बाद आरोपियों ने तीनों को अलग-अलग इलाको में फेंक दिया था. इसमें से महेंद्र और भेराराम का शव बासनी और एम्स के पास फेंक दिया जबकि घायल को डीपीएस इलाके में फेंक फरार हो गए थे. 

इस पूरे मामले को लेकर जाट समाज ने नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल की अगुवाई में एमडीएम अस्पताल पर धरना दिया. साथ ही पुलिस कमिश्रर कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन कर 7 दिन में आरोपियो को गिरफ्तार नहीं करने में उग्र आंदोलन की चेतावनी दी थी. इसके बाद से ही पुलिस ने मामले में टीमों का गठन कर आरोपियों की तलाश शुरू की, जहां पुलिस ने आज मामले में तस्करों की दूसरी गैंग के तीन आरोपियों को.गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.