close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

चौमूं में बजरी से भरे ट्रोले से टकराई कार, दूल्हे की दर्दनाक मौत

भिड़ंत इतनी तेज थी की कार हाईवे से सर्विस रोड पर जा गिरी और हादसा हो गया. अब सवाल यह उठता है कि जब बजरी के परिवहन पर रोक लगी है. 

चौमूं में बजरी से भरे ट्रोले से टकराई कार, दूल्हे की दर्दनाक मौत
प्रतीकात्मक तस्वीर

चौमूं: राजधानी के चौमूं थाना इलाके में सुप्रीम कोर्ट की रोक के बाद भी बजरी का अवैध रूप से परिवहन किया जा रहा है. बजरी से भरे डंपर ट्रक ट्रेलर बेखौफ होकर हाईवे पर दौड़ रहे हैं. हालांकि, पुलिस कार्रवाई तो करती है. थानाधिकारी हेमराज सिंह गुर्जर बजरी को लेकर सख्त हैं लेकिन फिर भी पुलिस बजरी के वाहनों पर रोक लगाने में नाकाम हैं. 

बुधवार सुबह बजरी से भरे हुए एक ट्रेलर से स्विफ्ट कार टकरा गई. हादसे में स्विफ्ट कार में सवार नवविवाहित दूल्हे की मौत हो गई. वहीं दुल्हन सहित 4 लोग घायल हो गए. मामले की सूचना पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. घायलों को बराला अस्पताल भिजवाया गया. बाद में घटना की सूचना पर चौमूं थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया तो वहीं घटना के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया. 

मृतक का नाम अजय मीणा निवासी बताया जा रहा है. अजय मीणा की शादी मंगलवार को हुई थी. मृतक के परिजनों ने बताया कि अजय अपनी पत्नी को ससुराल अजमेर से लेकर अपने घर नायन जा रहा था. वहीं 14 नम्बर पुलिया के पास ट्रेलर को आरटीओ ने रुकवाने की कोशिश की लेकिन ट्रेलर नही रुका. बाद में जैतपुरा के पास ट्रेलर ने अचानक ब्रेक लगा दिए और बजरी के ट्रेलर से उनकी कार टकरा गई. 

भिड़ंत इतनी तेज थी की कार हाईवे से सर्विस रोड पर जा गिरी और हादसा हो गया. अब सवाल यह उठता है कि जब बजरी के परिवहन पर रोक लगी है. तो शहर में बजरी के ट्रकों की एंट्री कैसे होती है. खनन विभाग पुलिस विभाग और परिवहन विभाग की मिलीभगत के बिना बजरी का परिवहन करना संभव नहीं है.