Rajasthan Crime: भगवान के दर भी पहुंचे चोर, दस किलो चांदी के छत्र लेकर हुए फरार
Advertisement

Rajasthan Crime: भगवान के दर भी पहुंचे चोर, दस किलो चांदी के छत्र लेकर हुए फरार

चोरों ने भगवान महावीर (Mahavir) के दस किलो चांदी (Silver) के चार छत्र, जो करीब पांच लाख रुपये की कीमत के थे जो चुराकर मौके से फरार हो गए. 

भगवान के दर भी पहुंचे चोर

Ajmer: शहर के बिजयनगर रोड स्थित नसियां मे जैन मंदिर मे अज्ञात चोरों ने चोरी की वारदात (Rajasthan Crime) को अंजाम दिया. यहां पर चोरों ने भगवान महावीर (Mahavir) के दस किलो चांदी (Silver) के चार छत्र, जो करीब पांच लाख रुपये की कीमत के थे जो चुराकर मौके से फरार हो गए. वहीं चोरी की पूरी घटना मंदिर मे लगे सीसीटीवी कैमरे मे कैद हो गई जिसमें दो युवक चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए साफ दिखाई दे रहे हैं.

घटना की जानकारी सुबह मंदिर के पुजारी के सुबह मंदिर पहुंचने पर लगी, जिसके बाद पुजारी ने घटना की जानकारी मंदिर ट्रस्टियों को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंचे ट्रस्टियों ने घटना की सूचना सिटी थाना पुलिस को दी. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना किया और मंदिर मे लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले. वहीं मंदिर ट्रस्टियों ने सिटी थाने पहुंचकर चोरों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है.

यह भी पढ़ें- VIP रूट पर सुंदरता जरूरी या सुरक्षा? रंग को लेकर उठे सवाल

ट्रस्टी अनिल रानीवाला ने बताया कि मंदिर पुजारी रविवार रात को मंदिर का ताला लगाकर घर चला गया. सोमवार सुबह जब वह मंदिर में पूजा करने के लिए पहुंचा तो उसे मंदिर के ताले टूटे पड़े मिले, जिस पर उसने अंदर जाकर देखा तो दंग रह गया. मंदिर से चार चांदी के छत्र, जिनका वजन करीब दस किलो और कीमत करीब पांच लाख रुपये है वहां से गायब मिला. जिस पर मंदिर के पुजारी ने घटना की सूचना मंदिर ट्रस्टियों को दी.

ट्रस्टियों ने मंदिर पहुंचकर घटना की सूचना पुलिस को दी, मौके पर पुलिस पहुंची और सीसीटीवी (CCTV) कैमरे खंगाले, जिसमें दो युवक चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए साथ नजर आ रहे हैं. जिस पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश में जुट गई है.

Reporter- Dilip Chouhan

Trending news