Niwai: 12वां राष्ट्रीय मतदाता दिवस का आयोजन, नए मतदाताओं को किया संबोधित
Advertisement

Niwai: 12वां राष्ट्रीय मतदाता दिवस का आयोजन, नए मतदाताओं को किया संबोधित

टोंक जिला में मंगलवार को 12वां राष्ट्रीय मतदाता दिवस का आयोजन किया गया. पंचायत समिति सभागार में आयोजित समारोह में एसडीएम त्रिलोकचंद मीणा ने उत्कृष्ट कार्य करने सम्मानित किया. 

नए मतदाताओं को किया संबोधित

Niwai: राजस्थान के टोंक जिला में मंगलवार को 12वां राष्ट्रीय मतदाता दिवस का आयोजन किया गया. पंचायत समिति सभागार में आयोजित समारोह में एसडीएम त्रिलोकचंद मीणा ने उत्कृष्ट कार्य करने सम्मानित किया. 

इस अवसर पर एसडीएम मीणा ने सभी अधिकारियों और नए मतदाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि राष्ट्र निर्माण में मतदान का महत्वपूर्ण स्थान है. समारोह में नए जुडे मतदाताओं के मोबाइल में ई-एपिक कार्ड डाउनलोड करवाया गया. इस अवसर पर तहसीलदार प्राजंल कंवर और विकास अधिकारी ने भी सभी बूथ लेवल अधिकारियों को संबोधित किया. 

यह भी पढ़ें : MLA प्रशांत बैरवा ने CM गहलोत को लिखा पत्र, जिले में IPM प्रयोगशाला की जाए स्थापित

चुनाव प्रभारी अमित जोशी ने बताया कि उत्कृष्ट कार्य करने पर समारोह में व्याख्याता और मास्टर ट्रेनर त्रिलोकचंद जैन को एसडीओ त्रिलोकचंद मीणा ने स्मृति चिन्ह और प्रंस्शित पत्र देकर सम्मानित किया गया. चुनाव प्रभारी ने बताया कि राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर उत्कृष्ट कार्य करने पर बीएलओ सीताराम गौतम, राजमल मीणा, मदनलाल स्वामी, कैलाशचंद सैन, रमेशचंद्र चौधरी, चेतन प्रकाश अग्निहोत्री, महेंद्र शर्मा, पुरूषोत्तम नामा, सुधीर यादव, रामजीलाल चौधरी, सुनील शर्मा, आलोक मिश्रा और मनोज शर्मा को उपखंड अधिकारी द्धारा स्मृति चिन्ह और प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया.

Reporter: Purshottam Joshi

Trending news