Tonk: बैंक मैनेजर और दलाल को ACB ने रिश्वत लेते गिरफ्तार किया, लोन की लिमिट बढ़ाने के लिए मांगी थी घूस
Advertisement

Tonk: बैंक मैनेजर और दलाल को ACB ने रिश्वत लेते गिरफ्तार किया, लोन की लिमिट बढ़ाने के लिए मांगी थी घूस

पीपलू सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के शाखा प्रबंधक रामखिलाड़ी मीणा और दलाल आनंद जैन को 8 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया.

रिश्वत लेते गिरफ्तार किए गए पीपलू सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के शाखा प्रबंधक रामखिलाड़ी मीणा और दलाल आनंद जैन

Tonk: राजस्थान के टोंक के निवाई में एसीबी(ACB) टीम ने एक बार फिर बड़ी कार्रवाई करते हुए, पीपलू सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया (Peeplu Central Bank Of India) के शाखा प्रबंधक रामखिलाड़ी मीणा और दलाल आनंद जैन को 8 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया. गिरफ्तार सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया शाखा प्रबंधक आरोपी रामखिलाड़ी मीणा और दलाल आनंद जैन ने परिवादी की केसीसी लोन पर लिमिट बढ़ाने की एवज में 8 हजार रुपए की रिश्वत की मांग की थी.

यहां भी पढ़ें :

दरअसल टोंक एसीबी टीम को परिवादी गिर्राज स्वामी ने शिकायत दी थी कि पीपलू सेन्ट्रल बैंक ऑफ इंडिया में मेरे माता-पिता के खाते में केसीसी राशि 95 हजार रुपए हैं. मेरी 2 बीघा जमीन पर और केसीसी बढ़ाने के लिए जब में सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के शाखा प्रबंधक रामखिलाड़ी मीणा और दलाल आनंद जैन से मिला तो, उन्होंने केसीसी बढ़ाने की एवज में 10 हजार रुपए की रिश्वत की मांग की. शिकायत मिलने पर एसीबी टीम ने दोनों आरोपियों को 8 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया. फिलहाल एसीबी टीम की आगे की पूरी कार्रवाई जारी है. एसीबी की टीम ने गिरफ्तार किए गए शाखा प्रबंधक रामखिलाड़ी मीणा के सवाई माधोपुर स्थित आवास और दलाल आनन्द जैन के पीपलू स्तिथ आवासों पर भी छापे मारे हैं और जांच जारी है.

Report : Purshottam Joshi

Trending news