Ajmer: कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर प्रशासन अलर्ट, चलाया जागरूकता अभियान
Advertisement

Ajmer: कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर प्रशासन अलर्ट, चलाया जागरूकता अभियान

अजमेर के किशनगढ़ में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बाद प्रशासन अलर्ट, जागरूकता को लेकर शनिवार को मार्निंग वाक का आयोजन

 कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बाद प्रशासन अलर्ट

Ajmer: अजमेर के किशनगढ़ में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बाद प्रशासन अलर्ट नजर आ रहा है. आमजन में कोरोना जागरूकता को लेकर शनिवार को मार्निंग वाक का आयोजन किया गया. 

शहर के आरके कम्युनिटी सेंटर से लेकर खोड़ा गणेश तिराहे तक मार्निंग वाक निकाली गई. मार्निंग वाक को उपखण्ड अधिकारी परसाराम सैनी MLA सुरेश टाक ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. कोरोना के बढ़ते प्रभाव के चलते लोगों में जनजागरूकता लाने के लिए वाक के जरिये संदेश देने की कोशिश की गई.

यह भी पढ़ें:- Kishangarh Weather Update: शीतलहर ने बढ़ाई सर्दी, दिन का पारा लुढ़ककर आया 2 डिग्री नीचे

वाक में हाथों में तख्तियां लेकर RPTC के जवानों और NCC के छात्रों ने कोरोना बचाव का संदेश दिया. वैक्सीन और मास्क के साथ दो गज दूरी के पालना की बात बताई गई. साथ ही मार्निंग वाक और स्वास्थ्य संबंधित गतिविधियों को बेहतर कर मजबूत इम्युनिटी के साथ हराया जा सकता है. 

मार्निंग वाक में बड़ी संख्या में लोगों ने हिस्सा लिया मास्क और सोशल डिस्टेंस को मेंटेन किया गया. इस दौरान पुलिस उपाधीक्षक सिटी मनीष शर्मा, प्रमुख चिकित्सा अधिकारी जिला अस्पताल ड़ॉ अशोक जैन सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी वाक में मौजूद रहे.

Reporter: Manveer Singh  

Trending news