Ajmer News: अजमेर के ब्यावर मसूदा ब्लाक की ग्राम पंचायत झाक के ग्राम झाक खास के ग्रामीणों ने गांव में स्थित पेयजल वितरण टंकी में विगत 6 माह से पानी नहीं आने की शिकायत की है. गर्मी के मौसम में पानी के अभाव में ग्रामीणों को होने वाली परेशानियों के मध्यनजर टंकी में पानी की सप्लाई चालू करवाने की मांग को लेकर मंगलवार को ग्रामीणों ने अतिरिक्त जिला कलेक्टर को ज्ञापन दिया.


 लगभग 6 माह से टंकी  में पानी नहीं आ रहा है


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अतिरिक्त जिला कलेक्टर को दिए गए ज्ञापन में ग्रामीणों ने बताया कि ग्राम पंचायत झाक के ग्राम झाक खास में स्थित पानी की टंकी में बीसलपुर पाइप लाइन का कनेक्शन हो रखा है, लेकिन लगभग 6 माह से टंकी  में पानी नहीं आ रहा है. जिसके कारण ग्रामीणों को पीने के पानी के लिए परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.


 आज तक इस ओर ध्यान नहीं दिया गया


ग्रामीणों ने बताया कि मथारा-लूलवा से आगे बीच के गांवों में बड़ी संखया में अवैध कनेक्शन हो रखे हैं, जिसके चलते ग्राम पंचायत झाक खास की टंकी सूखी रहती है. ग्रामीणों का आरोप है कि इस बाबत कई बार जेईएन को अवगत कराने के बावजूद आज तक इस ओर ध्यान नहीं दिया गया है, जिसके कारण ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है.


ग्रामीणों ने अतिरिक्त जिला कलेक्टर से उक्त समस्या के समाधान बाबत ठोस कार्यवाहीं की मांग की है. ज्ञापन देने वालों में सुरेन्द्र काठात, सीता देवी, गोकली, दिलशान, लीला देवी, शर्मिला देवी, सुशीला देवी, लालाराम, नजरू तथा रहिशा सहित अन्य ग्रामीण शामिल रहे.


Reporter- Dilip Chouhan


ये भी पढ़ें- Rajasthan live News: राजस्थान में गुर्जरों के एमबीसी आरक्षण पर लटक सकती है तलवार! नोटिस के बाद आरक्षण पर खतरा,पढ़ें बड़ी खबरें