Beawar: जवाजा थाना क्षेत्र के नाहरपुरा चौराहे पर मंगलवार देर रात को सवारियों से भरे एक टैम्पो को एक स्कॉर्पियो कार ने टक्कर मार दी. हादसे में टैम्पो में सवार एक महिला की मौत हो गई, जबकि टैम्पो में सवार सात अन्य लोग घायल हो गए. हादसे की जानकारी मिलते ही जवाजा थाने के हेड कांस्टेबल कैलाश चौधरी पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को 108 एंबुलेंस के माध्यम से उपचार हेतु राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय पहुंचाया. पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें - PFI पर बैन पर कांग्रेस सांसद की RSS को बैन करने की मांग, अजमेर दहगाह के दीवान बोलें-ये 5 साल पहले ही हो जाना चाहिए था


जानकारी के अनुसार रेलवे कॉलोनी चांगखेडा अहमदाबाद निवासी तारा देवी पत्नी शंभू भाई मंगलवार शाम को अपने परिजनों के साथ मंगलवार देर शाम को ब्यावर पहुंची. इस दौरान तारा देवी ने ब्यावर रेलवे स्टेशन से एक टैम्पो किराये पर लेकर अपने पैतिृक गांव लसाणी जाने के लिए रवाना हुई. इस दौरान टैम्पो में अंकिता पुत्री शंभू भाई, कमला देवी पत्नी उमेश भाई, गौरव, पूजा पत्नी मयूर भाई, मयूर पुत्र सांवरलाल तथा सन्नी पुत्र उमेश भाई सहित अन्य सवार थे. बताया जा रहा है कि सवारियों से भरा यह टैंपों नाहरपुरा चौराहे से गुजर रहा था कि इसी दौरान एक स्कार्पियों कार चालक ने लापरवाहीपूर्वक कार चलाकर टैम्पो का टक्कर मार दी, जिसके कारण टैम्पो में सवार सभी लोग चोटिल हो गए. 


हादसे की जानकारी के बाद मौके पर पहुंचे जवाजा थाने के हेड कांस्टेबल कैलाश चौधरी ने सभी घायलों को उपचार के लिए एकेएच पहुंचाया, जहां पर चिकित्सकों ने तारादेवी पत्नी शंभू भाई का स्वास्थ्य परिक्षण कर उसे मृत घोषित कर दिया. शेष घायलों को उपचार हेतु एकेएच में भर्ती किया गया. बुधवार जवाजा पुलिस ने परिजनों की उपस्थिति में मृतका तारा देवी पत्नी शंभू भाई का पोस्टमार्टम करवाकर लाश अंतिम संस्कार हेतु परिजनों के सुपुर्द किया है.


Reporter: Dilip Chouhan


खबरें और भी हैं...


पुष्कर में कर्नल बैसला की अस्थि विसर्जन यात्रा में जूते फेंकने में भी पायलट की भूमिका- धर्मेंद्र राठौड़


Rajasthan News : राजेंद्र गुढ़ा का प्रतापसिंह खाचरियावास को जवाब, तुम कोई गब्बर थोड़े ही हो जो खून बहा दोगे


बाड़मेर: नशे में धुत चालक ने स्कूटी सवार महिलाओं पर चढ़ाई स्कॉर्पियो, फिर हुआ चमत्कार


यहां इस वजह से किसान ने करवा दिया 'भैंस का मुंडन', बोला- हर साल परेशान रहता था तो..