Ajmer News: गंज थाना क्षेत्र में 4 वर्षीय के साथ घिनौनी हरकत, POCSO सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज
Advertisement

Ajmer News: गंज थाना क्षेत्र में 4 वर्षीय के साथ घिनौनी हरकत, POCSO सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज

गंज थाना क्षेत्र में राखी के दूसरे दिन 4 वर्षीय मासूम के साथ घिनौनी हरकत करने का मामला सामने आया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर.

Ajmer: जिले के गंज थाना क्षेत्र में राखी के दूसरे दिन 4 वर्षीय मासूम के साथ घिनौनी हरकत करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने नशेड़ी युवक को हिरासत में ले लिया है और पीड़िता का मेडिकल मुआयना कराने के साथ ही पॉक्सो (POCSO), एससीएसटी सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

पुलिस उपाधीक्षक ने क्या कहा 
मामले की जानकारी देते हुए अजमेर दरगाह पुलिस उपाधीक्षक रघुवीर प्रसाद शर्मा (Raghuveer Prasad Sharma) ने बताया कि गंज थाना क्षेत्र की रहने वाली 4 वर्षीय मासूम के साथ पड़ोस के ही रहने वाले एक युवक द्वारा हैवानियत करने का प्रयास किया गया, मामले की जानकारी परिजनों को मिली तो उन्होंने इस मामले में गंज थाने में शिकायत दर्ज कराई है.
पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर युवक को हिरासत (custody) में लिया है जिससे पूछताछ की जा रही है, वहीं नाबालिक मासूम का मेडिकल मोआयना कराया जा रहा है, जिसके बाद अग्रिम अनुसंधान किया जाएगा.

यह भी पढ़े- Tonk में रफ्तार का कहर, अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार मां-बेटे की मौत

परिजनों का आरोप
परिजनों का आरोप है कि आरोपी नशे का आदी है और इसी के चलते उसने मासूम को हवस का शिकार बनाने का प्रयास किया. गनीमत रही कि उसे लड़की के साथ पहले ही देख लिया गया अन्यथा मामला गंभीर हो सकता था. फिलहाल इस संबंध में पुलिस (police) जांच में जुटी है.
Reporter- Ashok singh bhati 

 

Trending news