शेख सैयद मुगल पठान महासभा संस्थान का दो दिवसीय वार्षिकोत्सव रविवार से,रक्तदान शिविर का आयोजन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1499722

शेख सैयद मुगल पठान महासभा संस्थान का दो दिवसीय वार्षिकोत्सव रविवार से,रक्तदान शिविर का आयोजन

दो दिवसीय कार्यक्रम के तहत संस्थान की ओर से रविवार को संस्थान के लोधा का बाडिया स्थित नवनिर्मित भवन में पीड़ित मानवता की सेवार्थ रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया है. 

शेख सैयद मुगल पठान महासभा संस्थान का दो दिवसीय वार्षिकोत्सव रविवार से,रक्तदान शिविर का आयोजन

Beawar: समाज में शिक्षा के उत्थान के साथ-साथ बालिका शिक्षा को बढ़ावा देने के उदेश्य से गठित शेख सैयद मुगल पठान महासभा संस्थान अजमेर अपनी स्थापना की पहली वर्षगांठ मना रही है. पहली वर्षगांठ के मौके पर संस्थान की ओर से दो दिवसीय कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे है.

दो दिवसीय कार्यक्रम के तहत संस्थान की ओर से रविवार को संस्थान के लोधा का बाडिया स्थित नवनिर्मित भवन में पीड़ित मानवता की सेवार्थ रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया है. रक्तदान शिविर में समाज के युवा रक्तदान करेंगे. इसके साथ ही युवाओं के लिए कब्बड्डी प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया है. जिसमें आसपास के क्षेत्रों की कई टीमें भाग लेंगी. दो दिवसीय कार्यक्रमों की जानकारी के लिए शनिवार को संस्थान पदाधिकारियों की ओर से अजमेर रोड स्थित होटल शंकर पैलेस में एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया.

प्रेस वार्ता के दौरान संस्थान अध्यक्ष बशीर मोहममद ने बताया कि 26 दिसबंर को संस्थान के नवनिर्मित भवन का उद्घाटन किया जाएगा. इस दौरान समाज विकास में सहयोग देने वाले भामाशाहों का स्वागत, समाज के सरकारी कर्मचारियों का अभिनंदन एवं प्रतिभाओं का सम्ममान किया जाएगा. 

प्रेस वार्ता के दौरान संस्थान उपाध्यक्ष डॉ. जमाल अली ने बताया कि आगामी दिनों में महासभा द्वारा बालिका शिक्षा, प्रतिभाओं को प्रोत्साहन देने, छात्रावास संचालन व समाज वह सरकारी सहयोग प्राप्त करने, समाज के जरूरतमंद बच्चो की शिक्षा में सहायता करने, प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी में मदद करने आदि के लिए कार्य किया जाएगा. 

प्रेस वार्ता के दौरान ईस्माइल खान, सलीम मोहममद, सरफराज खान, ईस्माइल, मस्तान खान, आबिद अली, अजमत काठात, गुलशेर खान तथा इनायतुल्ला आदि उपस्थित थे.

Reporter- Dilip Chouhan

यह भी पढ़ें - हनुमान बेनीवाल के खिलाफ क्यों खड़े हो रहे है हरीश चौधरी, गहलोत से नाराजगी की ये है वजह

Trending news